×

यूपी में भूतों का तांडव: पूरा परिवार हो चुका है श्रापित, अब भतीजे को भी ले गए

आकाश जब तीन माह का था उसी समय उसकी मां मीरा देवी ने गृहक्लेश के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसके बाद मृतक के चाचा रमनेश, बाबा महेंद्र व दादी कान्ति देवी भी फांसी लगाकर आत्महत्या का चुके हैं।

Newstrack
Published on: 4 Sep 2020 1:57 PM GMT
यूपी में भूतों का तांडव: पूरा परिवार हो चुका है श्रापित, अब भतीजे को भी ले गए
X
यूपी में भूतों का तांडव: पूरा परिवार हो चुका है श्रापित, अब भतीजे को भी ले गए

एटा: उत्तर प्रदेश के जनपद एटा के थाना जसरथपुर में आज भैंस को चोरी से चारा से डालने पर डांट पड़ने पर डर कर 15 वर्षीय भतीजे आकाश ने चाचा नीरज के मकान के दूसरी मंजिल के कमरे में लगे पंखे पर लटक कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

भैंस को चोरी से खाने के लिए डाला तो चाचा ने डांटा था

मृतक के परिवार सदस्य केशव ने बताया कि थाना जसरथपुर के ग्राम बहादुरपुर में सर्वेश के 15 वर्षीय पुत्र आकाश ने अपने सगे चाचा नीरज का पशुओं को कटा हुआ हरा चारा कामचोरी के कारण खेत से काटकर न लाने के चक्कर में चाचा का कटा पड़ा चारा अपनी भैंस को चोरी से खाने के लिए डाल दिया।

जिसकी जानकारी जब नीरज को हुई तो उन्होंने आकाश को खूब डांटा और उससे उसकी मां द्वारा आत्महत्या करने को लेकर ताना मार दिया उन्होंने कहा कि तुम भी अपनी मां की तरह फांसी लगाकर आत्महत्या करोगे। यह बात आकाश को सहन नहीं हुई और उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

district etah child commited suicide-2

ये भी देखें: Gold-Silver Rate: लगातार गिर रहे सोने चांदी के भाव, ये हैं इसके नए रेट

उन्होंने बताया कि आकाश जब तीन माह का था उसी समय उसकी मां मीरा देवी ने गृहक्लेश के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसके बाद मृतक के चाचा रमनेश, बाबा महेंद्र व दादी कान्ति देवी भी फांसी लगाकर आत्महत्या का चुके हैं। घर में अगर कोई शेष है तो आकाश की सौतेली मां वेवी, पिता सर्वेश जिसके छोटे छोटे तीन बच्चे।

धमकाने से डर कर उन्ही के घर में फांसी लगा ली

प्रभारी निरीक्षक जसरथपुर दिनेश कुमार ने बताया कि सर्वेश के पुत्र आकाश द्वारा अपने खेत से चारा काटकर लाने के स्थान पर चाचा के कटे पड़े चारे में से ही चुपचाप अपनी भैंस को चारा डाल दिया था। चाचा नीरज व चाची विनीता के धमकाने से डर कर उन्ही के घर में फांसी लगा ली।

ये भी देखें: RBI का बड़ा एलान: किसानों को मिला तोहफा, अब शुरू करेंगे अपना कारोबार

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम कराया है। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आकाश ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है। समाचार लिखे जाने तक आकाश की मौत हत्या या आत्महत्या में उलझी थी।

रिपोर्ट- सुनील मिश्र-जनपद एटा

Newstrack

Newstrack

Next Story