×

चौबीस घंटे में मिले 8 मरीज कोरोना पाजिटिव, कुल संख्या 43, इनमें 18 जमाती

जिले के एडीएम प्रशासन राम अभिलाष ने जानकारी दी कि जिले में बुधवार को कोरोना के 8 नए मामले सामने आए हैं। ये सभी कृपालु नर्सिंग इंस्टीट्यूट में क्वारंटाइन किये गए थे, जिनकी रिपोर्ट आज एसजीपीजीआई से पाजिटिव आई है।

SK Gautam
Published on: 22 April 2020 7:21 AM GMT
चौबीस घंटे में मिले 8 मरीज कोरोना पाजिटिव, कुल संख्या 43, इनमें 18 जमाती
X

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में चौबीस घंटे के भीतर ही कोरोना पॉजिटिव 8 मरीज मिलने से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है। खबर लगते ही स्वास्थ्य महकमे की टीम कृपालु इंस्टिट्यूट में बने क्वारैनटाइन सेंटर पहुंची। अब टीम की निगरानी में सभी 8 पाजिटिव मरीजों को आगे मुख्य क्वारंटाइन सेंटर में भेजे जाने की तैयारी हो रही है।

एक दिन में 33 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं

जिले के एडीएम प्रशासन राम अभिलाष ने जानकारी दी कि जिले में बुधवार को कोरोना के 8 नए मामले सामने आए हैं। ये सभी कृपालु नर्सिंग इंस्टीट्यूट में क्वारंटाइन किये गए थे, जिनकी रिपोर्ट आज एसजीपीजीआई से पाजिटिव आई है। वही मंगलवार शहर कोतवाली क्षेत्र के दक्षिण दरवाजा मोहल्ले से 30 संदिग्धों को लेकर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची थी। जहां सभी का सैम्पल लेकर जांच के लिए लैब भेजा गया है।

ये भी देखें: इस जिले के अधिकारियों को जनता का सलाम, 24 घंटे अपनों से दूर रहकर कर रहे काम

जिले में 18 जमाती पॉजिटिव पाए गए

इससे ठीक चौबीस घंटे पहले मंगलवार को एक दिन में 33 कोरोना पॉजिटिव मरीज जिले में मिले थे। इनमें 16 जमाती थे, जो सहारनपुर जिले के हैं। इसके अलावा रायबरेली निवासी 17 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। ये सभी शहर के फातिमा मस्जिद इलाके में रह रहे थे। जबकि पूर्व में दो जमाती पॉजिटिव पाए गए थे। पुलिस ने शहर के फातिमा मस्जिद इलाके और बछरावां क्षेत्र के इलाके को हॉटस्पॉट घोषित कर दिया गया है और सीमाएं सील कर सख्ती बढ़ा दी है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story