×

Kanpur News: दीवान के बेटे ने चाचा की पिस्टल से गोली मार दी जान

Kanpur News: कानपुर के गुजैनी अंबेडकर नगर में पुलिस रिस्पांस वैहिकल में तैनात दीवान के 24 वर्षीय बेटे अजीत यादव ने सेना में तैनात अपने चाचा की पिस्टल से खुद को गोली मारकर जान दे दी।

Avanish Kumar
Published on: 16 Nov 2022 12:08 PM GMT
Kanpur News
X

घटना के बाद रोतें विलखलें परिजन (न्यूज नेटवर्क)

Kanpur News: कानपुर के गुजैनी अंबेडकर नगर में पुलिस रिस्पांस वैहिकल (पीआरवी) में तैनात दीवान के 24 वर्षीय बेटे अजीत यादव ने सेना में तैनात अपने चाचा की पिस्टल से खुद को गोली मारकर जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही एसीपी नौबस्ता अभिषेक कुमार पांडेय और फॉरेंसिक टीम समेत थाने की फोर्स पहुंच गई। घटना के कारणों की जांच की जा रहीहै। फिलहाल घर वाले ये बता पाने की स्थिति में नहीं हैं कि उसने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया।

अंबेडकर नगर निवासी शिव प्रताप यादव पनकी थानाक्षेत्र की पीआरवी 0710 में दीवान हैं। परिवार में पत्नी कमलेश कुमारी और बेटे अजीत यादव और अभिषेक उर्फ छोटू यादव थे। इसी मकान में शिव प्रताप के छोटे भाई आर्मी में तैनात सूबेदार अजय पाल यादव का परिवार भी रहता है। उनके भाई इन दिनों छुट्टी पर थे और घर आए हुए थे।

रिश्तेदार राजेश कुमार ने बताया की अजीत कई सालों से प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था वह सिविल सेवा परीक्षा भी दे चुका है। लगातार असफल होने पर वह तनाव में रहने लगा था। करीब चार साल से उसका मनोचिकित्सक से इलाज भी चल रहा था। बुधवार सुबह उसके पिता ड्यूटी पर थे, जबकि अन्य सदस्य घर के अलग अलग कमरों में थे। इसी बीच अजीत ने चाचा की लाइसेंसी पिस्टल से कनपटी पर गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर एसीपी समेत गुजैनी थाने का फोर्स पहुंच गया है। एसीपी ने जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया है। बेटे की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story