×

DM, SP और पूर्व MLA को मिली जान से मारने की धमकी, जांच शुरू

By
Published on: 29 Jun 2016 10:53 AM GMT
DM, SP और पूर्व MLA को मिली जान से मारने की धमकी, जांच शुरू
X

बहराइच: मंगलवार को सपा जिलाध्यक्ष को जान से मारने की धमकी का मैसेज उनके नंबर पर किये जाने का मामला सामने आया था। पुलिस अभी इनका पता भी नहीं लगा पाई थी कि बुधवार को डीएम, एसपी और कैसरगंज के पूर्व विधायक को जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। धमकी देने वाले की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है।

पहले सपा जिलाध्यक्ष को मिली धमकी

सपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मी नारायण यादव को मंगलवार को उनके मोबाइल पर धमकी दी गई। इस पर उन्होंने ध्यान नहीं दिया। कुछ देर बाद फिर मैसेज आया जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। इससे वह सकते में आ गए। उन्होंने एसपी से मुलाकात कर रिपोर्ट दर्ज कराई।

डीएम, एसपी को भी मिली धमकी

इस तरह बुधवार को डीएम अभय कुमार, एसपी सालिकराम वर्मा और कैसरगंज के पूर्व विधायक रामतेज यादव के मोबाइल पर उसी नंबर से धमकी दी गई। तीनों लोगों को जान से मारने की धमकी मिली। इससे जिले के पुलिस अधिकारियों और राजनीतिक हलकों में हड़कंप मच गया।

क्या कहा एसपी ने?

एसपी सालिकराम वर्मा ने बताया कि उनके नंबर पर भी जान से मारने की धमकी दी गई है। इसके साथ डीएम और पूर्व सपा विधायक को भी धमकी मिली है। जबकि सपा जिलाध्यक्ष को एक दिन पूर्व ही धमकी मिली थी। सभी को धमकी एक ही नंबर से मिल रहा है। टीम गठित की गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story