×

RLB केस: एक कैडी-रिक्शा चालक की रिपोर्ट पॉजिटिव, छात्रा से किया था रेप

Admin
Published on: 27 Feb 2016 3:58 PM GMT
RLB केस: एक कैडी-रिक्शा चालक की रिपोर्ट पॉजिटिव, छात्रा से किया था रेप
X

लखनऊ: आरएलबी छात्रा के साथ हुई हैवानियत पर अब तक गुमराह कर रहे गोल्फ क्लब के कैडी माइकल का सच शनिवार को सामने आ गया। फारेंसिक जांच के लिए गई उसकी रिपोर्ट छात्रा की रिपोर्ट से मैच कर गई। बताया जा रहा है कि आरोपी दीपू और माइकल दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिक्शा चालक सदगुरु और एक अन्य कैडी नसीर की जांच रिपोर्ट सोमवार को आ सकती है।

साबित हुआ दीपू और माइकल ने किया था रेप

-शनिवार को डीएनए जांच के लिए आरोपी सदगुरु, दीपू के अलावा गोल्फ क्लब के कैडी माइकल और नसीर के सैंपल भेजे गए थे।

-सैंपल में दीपू और माइकल का डीएनए रिपोर्ट छात्रा से मैच किया।

-रिपोर्ट से साबित हो गया है कि इन दोनों ने छात्रा के साथ बालात्कार किया था।

-हालांकि सदगुरु और नसीर की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

माइकल और नसीर ने किया था रेप से इनकार

सूत्र बताते हैं कि सदगुरु और दीपू ने पुलिस को बताया कि घटना में उनके साथ गोल्फ क्लब के कैडी माइकल और नसीर भी शामिल थे। लेकिन पुलिस ने जब माइकल और नसीर को हिरासत में लिया तो दोनों ने पुलिस को बताया कि उन्हें सिर्फ घटना की जानकारी थी।रेप उन्होंने नहीं किया और न ही हत्या में उनकी भागीदारी है।

सीसीटीवी फुटेज ने खोला सच

माइकल और नसीर के झूठ पहले भी पकड़ में आए थे जब दोनों ने घटना के बाद गोल्फ क्लब जाने की बात पुलिस को बताई थी। जबकि उस दिन गोल्फ क्लब के सीसीटीवी फुटेज में उनकी उपस्थित दर्ज नहीं थी। तभी पुलिस ने इन दोनों का भी डीएनए टेस्ट कराया था।

क्या है आरएलबी केस

गौरतलब हो कि गत 10 फरवरी को जानकीपुरम स्थित घर से स्कूल जाने की बात कहकर निकली आरएलबी की 12 वीं की छात्रा का शव सीएम आवास के पास जंगल में मिला था। गैंगरेप के बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। उसके नाजुक अंगों में किसी चीज से वार किए गए थे। इस मामले में पुलिस ने हैदरगढ़ निवासी दो रिक्शा चालक सदगुरु और दीपू को गिरफ्तार किया था। जबकि दो आरोपित माइकल और नसीर हिरासत में है।

Admin

Admin

Next Story