×

Shamli : इलाज कराने गई युवती से डॉक्टर और उसके साथियों ने किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

Shamli: डॉक्टर के पास उपचार कराने गई युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, दूसरा आरोपी फरार है।

Pankaj Prajapati
Published on: 21 Sep 2022 10:08 AM GMT
Gangrape In Shamli
X

Gangrape In Shamli (Social Media)

Shamli: जनपद के गढ़ी पुख़्ता थाना क्षेत्र (Garhi Pukhta police station area)के एक गांव में डॉक्टर के पास उपचार कराने गई युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद से यहां पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई तो वही पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आरोपी डॉक्टर सही तो लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया।

पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए एक आरोपी खालिद को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मुख्य आरोपी डॉक्टर तनसिफ अभी फरार बताया जा रहा है।

आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार: SP

इस मामले में पुलिस अधीक्षक अभिषेक (SP Abhishek) का कहना है कि उपचार कराने गई एक युवती के साथ आरोपी डॉक्टर ने अपने एक साथी के साथ मिलकर रेप की घटना को अंजाम दिया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी खालिद को गिरफ्तार कर लिया है, तो वहीं मुख्य आरोपी डॉक्टर तनसिफ अभी फरार है, जिसकी डिग्री भी जांच के दौरान फर्जी पाई गई है।

पीड़िता ने की सख्त कार्रवाई की मांग

वहीं पीड़िता का कहना है कि मैं अपने पिताजी की दवाई लेने के लिए वही पर गई थी। खाली नाम के युवक ने बाहर से शटर बंद कर दिया, फिर मेरे साथ गलत काम किया गया मैं तो यही चाहती हूं कि इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story