×

Lucknow News: नशीला पदार्थ खिलाकर डॉक्टर ने किया नाबालिग का रेप, दवाई देकर कराया गर्भपात

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में गाजीपुर थानाक्षेत्र के इंदिरानगर इलाके में एक डॉक्टर ने किशोरी के साथ न केवल रेप किया बल्कि उसके गर्भवती होने पर दवाई देकर गर्भपात भी करा दिया।

Shiva Sharma
Report Shiva SharmaPublished By Shashi kant gautam
Published on: 16 May 2022 5:11 PM GMT
Doctor raped a minor by feeding intoxicants in Lucknow, gave medicine to abortion
X

लखनऊ: नशीला पदार्थ खिलाकर डॉक्टर ने किया नाबालिग का रेप

Lucknow News Today: राजधानी लखनऊ में गाजीपुर थानाक्षेत्र के इंदिरानगर इलाके (Indiranagar localities) में एक डॉक्टर ने किशोरी के साथ न केवल रेप किया बल्कि उसके गर्भवती होने पर दवाई देकर गर्भपात भी करा दिया। किशोरी, डॉक्टर के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने उसके घर आती थी। डॉक्टर ने किशोरी की फोटो एडिट कर अश्लील वीडियो बनाया, जिसे दिखाकर वह उसे ब्लैकमेल कर रेप करने लगा। किशोरी की तबियत बिगड़ने पर परिजनों को घटना की जानकारी हुई। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

डॉक्टर के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने जाती थी किशोरी

इंदिरा नगर सी-ब्लाक निवासी किशोरी के परिजनों के मुताबिक बेटी आरोपी डॉक्टर शेखर सिंह उर्फ आशीष के घर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने जाती है। डॉक्टर शेखर इंदिरा नगर के सी-ब्लाक में रहता है। उसने किशोरी को ब्लैकमेल कर उसका रेप किया और उसका एक अश्लील वीडियो भी बना लिया। जिसको वायरल करने की धमकी देकर घर बुला कर शारीरिक शोषण करने लगा। उसके गर्भवती होने पर गर्भपात की दवा खिला दी। जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई।

इसकी जानकारी होने पर रविवार रात गाजीपुर थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी गई। एसीपी गाजीपुर के मुताबिक, परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रेप व पॉस्को एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी डॉक्टर की उम्र करीब 38 साल है। जांच और साक्ष्य के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बच्चों को कमरे में बंद कर देता था

किशोरी का आरोप है कि डॉक्टर शेखर सिंह अपने बच्चों को पढ़ाई के नाम पर कमरे में बंद कर देता था। उसके बाद अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने के नाम पर रेप करता। इसके बाद गर्भवती होने पर जान का खतरा बताकर दवाई देना शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना देने पर जान से मारने की धमकी देने लगा

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story