×

Dog Attack CCTV Video: लिफ्ट में बच्चे को जिस महिला के कुत्ते ने बच्चे को काटा, अब उसके पिता से भिड़ी

Dog Attack CCTV Video: वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, उक्त महिला अपने कुत्ते के साथ बेसमेंट में घूम रही है।

aman
Written By aman
Published on: 7 Sep 2022 9:01 AM GMT
X

Dog Attack CCTV Video ghaziabad

Ghaziabad Dog Bite Another Video Viral : एनसीआर क्षेत्र गाजियाबाद की एक सोसायटी में लिफ्ट के अंदर बच्चे पर कुत्ते के द्वारा हमले (Ghaziabad Dog Bite in Lift) का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था, कि उसी महिला का दूसरा वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में आरोपी महिला कुत्ते के साथ सोसायटी में घूमती नजर आ रही हैं। लेकिन, उसका अड़ियल रवैया अब भी कायम है।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, उक्त महिला अपने कुत्ते के साथ बेसमेंट में घूम रही है। तभी उसका सामना उसी बच्चे के पिता से जिसे कुत्ते ने लिफ्ट में काटा था। पीड़ित बच्चा भी उस वक़्त अपने पिता के साथ है। बच्चे का पिता उस महिला के बेसमेंट में कुत्ता घुमाने पर आपत्ति जताते हैं। जिस पर वह महिला उन्हीं पर बदतमीजी से बात करती नजर आ रही है।

क्या है दूसरे वायरल वीडियो में?

इस वीडियो में पीड़ित बच्चे का पिता उस महिला से उसका फ्लैट नंबर पूछता है। मगर, महिला नहीं बताती है। वो कहती है कि मेरे पति से पूछ लो। साथ ही, वो बदतमीजी भरे लहजे में पीड़ित बच्चे के पिता से बात करती है। इस दौरान भी कुत्ता महिला के साथ-साथ ही है। पीड़ित बच्चे के पिता कहते सुनाई देते हैं कि, इस महिला को इतनी अक्ल नहीं है कि कुत्ते को शौच कराने वो उसे बेसमेंट में लेकर आई है। इस पूरे वीडियो में बच्चे के पिता कई बार ये कहते जरूर सुनाई देते हैं कि इस कुत्ते ने मेरे बेटे को काटा है, लेकिन ये अपना अड्रेस तक नहीं बता रही।

क्या है मामला?

गाजियाबाद स्थित राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसायटी (Charms Castle Society) की लिफ्ट में एक बच्चे को कुत्ते द्वारा काटे जाने का मामला सामने आया था। यह वीडियो 05 सितम्बर की शाम 6 बजे का बताया गया। इस वीडियो में एक महिला लिफ्ट में अपने पालतू कुत्ते के साथ जाती दिख रही थी। महिला के साथ जा रहा कुत्ता लिफ्ट में ही मौजूद एक बच्चे को काट लेता है। मगर, हैरानी की बात ये है कि उस महिला का दिल तक नहीं पसीजा। जबकि, बच्चा दर्द से कराहता रहा। कठोर दिल महिला ने उस मासूम बच्चे को एक बार पलटकर देखने की जहमत तक नहीं उठाई। अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

नगर निगम ने महिला पर 5000 रुपए लगाया जुर्माना

आपको बता दें कि, अब इस पूरे मामले पर गाजियाबाद नगर निगम ने सख्त रुख दिखाया है। नगर निगम ने उस कुत्ते की मालकिन पर 5,000 रुपए का जुर्माना लगाया है। कुत्ते द्वारा बच्चे को काटने की पूरी घटना लिफ्ट में लगे सीसीटीवी में कैद हुई थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को हंगामे के बाद प्रशासन ने महिला के खिलाफ कार्रवाई की है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story