×

Aligarh News: आवारा कुत्तों के हमले से व्यक्ति की मौत, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Aligarh News: सीसीटीवी फुटेज और पुलिस जांच से पता चला कि सफदर अली यूनिवर्सिटी कैंपस में टहल रहे थे। तभी कुत्तों के एक समूह ने उनपर हमला कर दिया। सफदर अली खुद को कुत्तों से नहीं बचा पाए और नीचे गिर गए। तभी करीब आधा दर्जन कुत्तों ने उन्हें काटना शुरू कर दिया।

Laxman Singh Raghav
Published on: 16 April 2023 4:23 PM GMT (Updated on: 16 April 2023 6:08 PM GMT)

Aligarh News: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में आवारा कुत्तों के हमले से एक व्यक्ति की जान चली गई। दरअसल, पुलिस को रविवार सुबह सूचना मिली थी कि यूनिवर्सिटी में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला है। थाना सिविल लाइन क्षेत्र अंतर्गत इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के साथ फील्ड यूनिट, डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहुंचा और जांच-पड़ताल शुरू की गई। इस दौरान मृतक की पहचान सफदर अली के रूप में हुई। जो थाना सिविल लाइन क्षेत्र का ही निवासी था। वहीं, आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखे गए तो खुलासा हुआ कि मृतक व्यक्ति पर कुत्तों के समूह ने हमला कर दिया था।

यूनिवर्सिटी कैंपस में हुई घटना

सीसीटीवी फुटेज और पुलिस जांच से पता चला कि सफदर अली यूनिवर्सिटी कैंपस में टहल रहे थे। तभी कुत्तों के एक समूह ने उनपर हमला कर दिया। सफदर अली खुद को कुत्तों से नहीं बचा पाए और नीचे गिर गए। तभी करीब आधा दर्जन कुत्तों ने उन्हें काटना शुरू कर दिया। बौखलाए कुत्ते लगातार सफदर अली पर हमला करते रहे, जिससे उनकी मृत्यु हो गई।

सीसीटीवी फुटेज में दिखा विभत्स नजारा

इस घटना की सीसीटीवी फुटेज में कुत्तों को सफदर अली पर हमला करते देखा जा सकता है। सिलसिलेवार तरीके से दिखता है कि किस तरीके से पहले एक डॉगी सफदर अली पर भौंकता नजर आता है। फिर कई अन्य कुत्तों का झुंड वहां पहुंचता है और भौंकते हुए व्यक्ति पर हमला कर देता है। फुटेज में दिखता है कि कुत्ते सफदर अली के शरीर को दांतों से पकड़ कर खींच रहे थे। सफदर अली गंभीर रूप से घायल हो गए थे। कुत्तों के काटने से वे तड़पते रहे और कुछ देर बाद ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

आसपास नहीं था कोई, जो बचा लेता जान

इस घटना से विश्वविद्यालय कैंपस में सनसनी फैल गई। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिया कि जिस वक्त यह दर्दनाक घटना हो रही थी, आसपास कोई नहीं था, जो सफदर अली की मदद को आगे आ सकता। कुत्तों के झुंड के हमले में आखिरकार उनकी जान चली गई। इस बारे में एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि मृत्यु का सही कारण जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है और वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Laxman Singh Raghav

Laxman Singh Raghav

Next Story