×

मुख्तार अंसारीः बढ़ेंगी मुश्किले, पुलिस कर रही मददगारों की तलाश

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। आज बाराबंकी पुलिस ने मुख्तार अंसारी ..

Shweta
Published on: 8 April 2021 12:00 PM GMT
मुख्तार अंसारीः बढ़ेंगी मुश्किले, पुलिस कर रही मददगारों की तलाश
X

मुख्तार अंसारी ( फोटो-सोशल मीडिया) 

लखनऊः माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। आज बाराबंकी पुलिस ने मुख्तार अंसारी की मुसीबत को और बढ़ा दिया। एसपी बाराबंकी ने बताया कि पुलिस माफिया डॉन से पूंछतांछ के लिए बाँदा भी जाएगी। और मुख्तार के मददगारों का पता लगा कर उन पर सख्त कार्रवाई की जायेगी।

मददगार पड़ सकते हैं मुसीबत में-

आप को बता दें कि बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने मुख्तार अन्सारी के मददगारों का पता लगाने के लिए उससे पूछताछ करने के लिए बांदा जनपद जाएगी। बाराबंकी पुलिस का यह दौरा मुख्तार अन्सारी और उनके मददगारों के लिए बड़ी मुसीबत बन सकता हैं। पुलिस बाराबंकी में मुख्तार के उन मददगारों का पता लगाने में जुटी हुई है जो फेक डाकोमेंट्स के आधार पर मुख्तार अंसारी के लिए एम्बुलेन्स निकलवाने में मदद की थी। वही पुलिस की नजर अब मुख्तार के पूरे गैंग की कमर तोड़ने में जुट गयी हैं।

क्या कहा पुलिस अधीक्षक नेः

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि मीडिया द्वारा एक एम्बुलेंस की बात सामने लायी गयी थी। जिसे मुख्तार अंसारी अपने प्रयोग में ला रहा था और यह एम्बुलेंस बाराबंकी जनपद से रजिस्टर्ड हुई थी। इस बात का संज्ञान लेते हुए एआरटीओ बाराबंकी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था। और बाद में धाराओं को बढ़ाया गया। बाराबंकी पुलिस की टीम ने पंजाब और मऊ जांच के लिए भेजा था। अब मुख्तार अंसारी यूपी आ गया है और पूछताछ के लिए पुलिस की एक टीम बांदा भी जाएगी। और पुलिस वहां पहुंच कर इस बाद की पता लगाएगी कि बाराबंकी में उसके मददगार कितने हैं। जितने भी उसके मददगार होगों उन सब पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। एसपी बाराबंकी ने बताया कि जनपद में जो भी मुख्तार की मदद करने वाले लोग है वह बच नहीं पायेंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story