Double Murder In Baghpat: जीजा-साले को गोलियों से किया छलनी, इलाके में हड़कंप

Double Murder In Baghpat: गाजियाबाद के मुरादनगर के नवीपुर का कुलदीप अपने जीजा मंसूरपुर निवासी कवींद्र के पास गया था।

Network
Newstrack Network
Published on: 3 Aug 2024 3:53 AM GMT
Double Murder In Baghpat
X

प्रतीकात्मक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Double Murder In Baghpat: यूपी के बागपत जिले में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। खूनी संघर्ष में गोली लगने से जीजा साले की मौत हो गई है। डबल मर्डर होने से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर पुलिस जांच कर रही है। वहीं मृतकों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

पुलिस ने दो हत्यारोपियों को लिया हिरासत में

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों को मुताबिक, बागपत जनपद के चांदीनगर इलाके के मंसूरपुर के जंगल में यह वारदात हुई। गाजियाबाद के मुरादनगर के नवीपुर का कुलदीप अपने जीजा मंसूरपुर निवासी कवींद्र के पास गया था। रात में इनके पास ट्यूबवैल पर पहले से ही खैला गांव के कई युवक थे। वहां विवाद होने पर खैला के युवकों ने कुलदीप और कवींद्र की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी युवक गोली मारकर फरार हो गए थे। हालांकि पुलिस ने दो हत्यारोपियों को हिरासत में ले लिया है।

जीजा को 14 और साले को लगीं 2-3 गोली

कवींद्र को करीब 14 गोली लगी हैं और कुलदीप को 2-3 गोली लगी हैं। पुलिस ने दो हत्यारोपियों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस मान रही कि आपसी संघर्ष में यह हत्याकांड हुआ है। मृतक का आपराधिक इतिहास भी बताया जा रहा है। पुलिस ने जीजा साले के शवों को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story