×

Auraiya News: दोहरा हत्याकांड: तेरहवीं कार्यक्रम में एक को मारी गोली, भाग रहे आरोपी को ग्रामीणों ने उतारा मौत के घाट

Auraiya News: यूपी के औरैया में डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई। तेरहवीं के कार्यक्रम में पुरानी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि घटना को अंजाम देकर भाग रहे आरोपियों में से एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पीट-पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

Ashraf Ansari
Published on: 21 Feb 2023 8:58 AM GMT (Updated on: 21 Feb 2023 8:58 AM GMT)
Auraiya News
X

घटना के बाद मौजूद पुलिस (फोटो: सोशल मीडिया)

Auraiya News: यूपी के औरैया में डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई। तेरहवीं के कार्यक्रम में पुरानी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि घटना को अंजाम देकर भाग रहे आरोपियों में से एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पीट-पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। डबल मर्डर से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। वहीं, आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है।

पुरानी रंजिश को लेकर मारी गई थी गोली

बताया जा रहा है कि औरैया के कोतवाली क्षेत्र के भीखापुर के गांव बरीमाफ़ी में भोले सिंह के घर पर तेरहवीं का कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें रामजी राजावत और बबलू सेंगर को भी आमंत्रित किया गया। बबलू अपने पांच साथियों के साथ में तेरहवीं के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे, इसी दौरान उसने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से रामजी राजावत को गोली मार दी। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। जिसके बाद तेरहवीं के कार्यक्रम में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। वहीं स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। उन्होंने गोली मार कर भाग रहे आरोपियों में से एक आरोपी को पकड़ लिया।

ग्रामीणों ने आरोपी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या की जानकारी जैसे ही पुलिस प्रशासन को हुई वैसे ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा, जहां पर दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और पूरे मामले को गंभीरता से लिया गया। तेरहवीं के कार्यक्रम के दौरान रामजी रजावत की गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद मृतक के बेटे ने बताया कि हमारे पिता रामजी रजावत, भोले सिंह के घर पर तेरहवीं के कार्यक्रम में आए थे, तभी बबलू सेंगर अपने साथ अन्य साथियों आया और हमारे पिताजी के पीछे से गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई।

दूसरे मृतक की अभी शिनाख्त नहीं, 5 पुलिस टीमें गठित

औरैया में हुए डबल मर्डर के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई, वहीं घटना स्थल का मुआयना करने के लिए पहुंची औरैया की एसपी चारू निगम ने बताया कि गांव वालों की पिटाई से जान गंवाने वाले शख्स की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। वहीं पूरी घटना को लेकर 5 टीमों को गठित कर दिया गया है, जल्द ही बाकी के फरार आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे और पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story