Agra Crime News: महिला डॉक्टर ने मुख्यमंत्री से सुरक्षा की लगाई गुहार, कुख्यात के डर से छोड़ा शहर

Agra Crime News: डॉक्टर गरिमा गुप्ता ने मुख्यमंत्री से सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्होंने वायरल वीडियो में बताया कि वह कुख्यात के डर से पति और बच्चों के साथ राजस्थान चली गई हैं।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Shreya
Published on: 20 March 2022 2:14 PM GMT
Agra Crime News: महिला डॉक्टर ने मुख्यमंत्री से सुरक्षा की लगाई गुहार, कुख्यात के डर से छोड़ा शहर
X

क्राइम न्यूज (कॉन्सेप्ट फोटो- न्यूजट्रैक) 

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) की रहने वाली डॉक्टर गरिमा गुप्ता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से सुरक्षा की गुहार लगाई है। डॉक्टर गरिमा गुप्ता में सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल किये गए अपने वीडियो (Viral Video) में जेल में बंद कुख्यात सुधीर कुमार सिंह (Sudhir Kumar Singh) और उसके परिवार पर चौथ वसूली, ब्लैकमेलिंग, समेत गंभीर धाराओ में मुकदमा दर्ज कराया है। कुख्यात के डर से डॉक्टर गरिमा गुप्ता पति और बच्चों के साथ राजस्थान चली गई है। डॉक्टर गरिमा गुप्ता की शिकायत पर शाहगंज पुलिस (Shahganj Police) ने 5 महिलाओं समेत 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

थाने में की गई शिकायत और वीडियो (Viral Video) में डॉक्टर गरिमा गुप्ता (Dr. Garima Gupta) का कहना है कि पड़ोस में रहने वाली कुख्यात सुधीर कुमार सिंह की बहन और परिवार की महिलाओं ने साजिश के तहत उनसे दोस्ती की। घर बुलाकर नशीला पदार्थ खिलाया और सुधीर के भाई महेश ने उनके साथ अश्लील फोटो खींच लिए। अश्लील फोटो वायरल (Photo Viral) करने का डर दिखाकर उनसे काफी बार रुपये वसूले। अब फिर उनसे 5 लाख रुपये मांगे जा रहे थ। उन्होंने विरोध किया तो फतेहगढ़ जेल (Fatehgarh Jail) में बंद कुख्यात सुधीर कुमार सिंह ने फोन पर उन्हें धमकाया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

डॉक्टर गरिमा गुप्ता का आरोप है कि डर से वो राजस्थान (Rajasthan) रहने आ गई हैं, लेकिन यहां भी उनके पति की कार को दो ट्रकों के बीच कुचलने का प्रयास किया गया है। मामले पर एसपी सिटी आगरा का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story