×

डॉ मुरली मनोहर जोशी बोले- हमारी एयर फ़ोर्स उड़ते हुए पक्षी को नीचे गिराने में सक्षम

कानपुर सांसद डॉ मुरली मनोहर जोशी बोले पाकिस्तान ने जो किया है उसे उनको हर हालत में अपने किए का दंड भुगतना पड़ेगा। हमारी सेना एलर्ट है हमारी एयर फ़ोर्स के पास इतनी क्षमता है कि आकाश में दूर से उड़ते हुए पक्षी को पकड़ कर नीचे गिरा सकते है। इसमें किसी को हमारी क्षमताओ में संदेह नही होना चाहिए।

Anoop Ojha
Published on: 27 Feb 2019 2:45 PM GMT
डॉ मुरली मनोहर जोशी बोले- हमारी एयर फ़ोर्स उड़ते हुए पक्षी को नीचे गिराने में सक्षम
X

कानपुर: कानपुर सांसद डॉ मुरली मनोहर जोशी बोले पाकिस्तान ने जो किया है उसे उनको हर हालत में अपने किए का दंड भुगतना पड़ेगा। हमारी सेना एलर्ट है हमारी एयर फ़ोर्स के पास इतनी क्षमता है कि आकाश में दूर से उड़ते हुए पक्षी को पकड़ कर नीचे गिरा सकते है। इसमें किसी को हमारी क्षमताओ में संदेह नही होना चाहिए।

यह भी पढ़ें....इन्टरव्यू लाए हैं हम, हिंदुस्तान से पाकिस्तान को जाने वाली ट्रेन के लोको पायलट का

सांसद डॉ मुरली मनोहर जीएसवीएम् मेडिकल कॉलेज सुपर स्पेशियलिटी ब्लाक के शिलान्यास के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे। डॉ जोशी ने कहा इमरान खान कहने को तो कुछ भी कहते रहे बदला लेने के ख्याली पुलाव पकाते रहे। हम इस मामले में सक्षम है ,समृद्ध हैं उनकी कोई भी चेष्टा सफल नहीं हो सकती है। उनकों हर हालत में अपने किए का दंड भुगतना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें.....एयर स्ट्राइक से बौखलाया पाक, किया सीज़फायर का उल्लंघन

उन्होंने कहा कि भारतीय सेना ने जो पराक्रम दिखाया है जो दहशतगर्दी के अड्डे थे। उनकों जिस प्रकार से नष्ट किया जिसमें यह प्रमाणित था कि पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित है इसके प्रमाण भी मिले है। इसी बात से उनके दिल प्रतिशोध लेने की भावना थी। प्रतिशोध के लिए उन्होंने लड़ाकू विमान भेज कर आक्रमण कराया और बम भी गिराया।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story