×

एसजीपीजीआई फोरम चुनाव! डॉ पीके प्रधान अध्यक्ष और डॉ संदीप साहू मंत्री चुने गए

संजय गांधी पीजीआई संजय गांधी पीजीआई के फैक्ल्टी फोरम के चुनाव में डॉक्टर पीके प्रधान को अध्यक्ष निर्वाचित घोषित किया गया है जबकि डॉक्टर संदीप साहू को मंत्री पद के लिए चुना गया है, कोषाध्यक्ष पद पर डॉ अंकुर भटनागर को निर्वाचित घोषित किया गया है।

Harsh Pandey
Published on: 9 Dec 2019 4:15 PM GMT
एसजीपीजीआई फोरम चुनाव! डॉ पीके प्रधान अध्यक्ष और डॉ संदीप साहू मंत्री चुने गए
X

लखनऊ: संजय गांधी पीजीआई के फैक्ल्टी फोरम के चुनाव में डॉक्टर पीके प्रधान को अध्यक्ष निर्वाचित घोषित किया गया है जबकि डॉक्टर संदीप साहू को मंत्री पद के लिए चुना गया है, कोषाध्यक्ष पद पर डॉ अंकुर भटनागर को निर्वाचित घोषित किया गया है।

शनिवार को हुए मतदान के परिणाम की घोषणा सोमवार को हुई। 258 मतदाताओं में से 150 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

चुनाव अधिकारी डॉ प्रभात तिवारी ने परिणाम घोषित करते हुए बताया कि अध्यक्ष पद पर न्यूक्लियर मेडिसिन विभाग के डॉ प्रशांत कुमार प्रधान को 79 और एंडो सर्जरी विभाग के डॉ ज्ञानचंद को 71 मत प्राप्त हुए।

उन्होंने बताया इसी प्रकार मंत्री पद के लिए एनेस्थीसिया विभाग के डॉ संदीप साहू को 80 मत जबकि न्यूक्लियर मेडिसिन विभाग के डॉ अमिताभ आर्या को 70 मत प्राप्त हुए।

इसके अतिरिक्त कोषाध्यक्ष पद के लिए प्लास्टिक सर्जरी विभाग के डॉ अंकुर भटनागर को 101 मत तथा पीडियाट्रिक सर्जरी सुपरस्पेशल्टी सुपरस्पेशल्टी विभाग के डॉ बसन्त कुमार को 49 मत मिले।

मिले इतने मत...

उन्होंने बताया कि एग्जीक्युटिव कमेटी के छह सदस्य पदों पर निर्वाचित प्रत्याशियों में एनस्थीसियोलॉजी विभाग के डॉ अमित रस्तोगी को 133, न्यूरो सर्जरी विभाग के डॉ अमित केशरी को 138, एंडोक्राइन सर्जरी विभाग की डॉ अंजली मिश्रा को 111, एनस्थीसियोलॉजी विभाग की डॉ दिव्या श्रीवास्तव को 112, पीडियाट्रिक गैस्ट्रोएंटरोलॉजी विभाग के डॉ लक्ष्मीकांत भारती को 91 तथा पीडियाट्रिक सर्जरी विभाग के डॉ विजय दत्ता उपाध्याय को 111 मत प्राप्त हुए हैं।

जबकि सबसे कम मत पाने वाले असफल रहे दो प्रत्याशी मैटरनल एंड रीप्रोडक्टिव हेल्थ विभाग की डॉ इंदु लता को 78 व क्लीनिकल इम्यूनोलॉजी एंड रिह्यूमेटोलॉजी विभाग के डॉ आब्ले लॉरेंस को 53 वोट मिले।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story