×

रामविलास वेदांती ने आजम खान को बताया आतंकियों का सरगना, कहा- पहुंचाते थे मदद

aman
By aman
Published on: 12 July 2017 12:12 AM GMT
रामविलास वेदांती ने आजम खान को बताया आतंकियों का सरगना, कहा- पहुंचाते थे मदद
X
रामविलास वेदांती ने आजम खान को बताया आतंकियों का सरगना, कहा- पहुंचाते थे मदद

लखनऊ: श्रीराम जन्मभूमि के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. रामविलास वेदांती ने एक फिर विवादास्पद बयान दिया है। वेदांती ने सपा के कद्दावर नेता आजम खान को यूपी में 'आतंकियों का सरगना' बताया। उन्होंने कहा, 'जब समाजवादी पार्टी (सपा) की सरकार थी, तो उन्होंने आतंकियों को आर्थिक मदद मुहैया कराई। सरकार को सीबीआई जांच करानी चाहिए। इससे सच्चाई सामने आ जाएगी।'

वाराणसी के हुकुलगंज में मीडिया से बात करते हुए रामविलास वेदांती ने कश्मीरी पत्थरबाजों पर कहा, कि 'सेना पर पत्थर चलाने वालों को गोली से उड़ा देना चाहिए। इसके लिए वे जल्द ही सरकार से कानून बनाने की मांग करेंगे।'

हिंदू सिपाहियों की हो तैनाती

वेदांती ने आगे कहा, कि 'आतंकियों का मनोबल सरकार की ढिलाई की वजह से बढ़ा है।' उन्होंने कश्मीर में तैनात सिपाहियों पर आतंकियों से मिले होने का भी आरोप लगाया। कहा, इसी मिलीभगत के कारण घाटी में हिंसक वारदातों में कमी नहीं आ रही। उन्होंने मांग की, कि वहां हिंदू सिपाहियों की तैनाती की जाए।

वहीँ, चीन के राजदूत से राहुल गांधी के मिलने के सवाल पर उन्होंने राहुल गांधी को चीन और पाकिस्तान का मददगार बताया।

मंदिर निर्माण कार्य दिसंबर 2018 से शुरू होगा

राम मंदिर निर्माण के सवाल पर वेदांती ने कहा, कि 'मंदिर निर्माण कार्य दिसंबर 2018 से शुरू हो जाएगा। कारण है कि 2018 में कई राज्यों में विधानसभा चुनाव के बाद राज्यसभा में भी सरकार को बहुमत मिलेगी। फिर कानून बनाकर मंदिर बनाया जाएगा।' उन्होंने आगे कहा, कि विवादित ढांचा उन्होंने गिराया था लेकिन सीबीआइ अब आडवाणी व जोशी को बेवजह फंसा रही है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story