×

Unnao News: उन्नाव में ट्रक डंपर की आमने सामने भिडंत में चालक घायल, जाम में फंसे रहे सीडीओ

Unnao News: पुरवा कोतवाली क्षेत्र के दही पुरवा मार्ग पर आज सुबह कोहरे के चलते डंपर और ट्रक में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। भिड़ंत में डंपर सवार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Naman Mishra
Published on: 19 Dec 2022 2:34 PM GMT
Driver injured in truck-dumper collision in Unnao
X

उन्नाव: ट्रक डंपर की आमने सामने भिडंत में चालक घायल, जाम में फंसे रहे सीडीओ

Unnao News: पुरवा कोतवाली क्षेत्र (Purva Kotwali area) के दही पुरवा मार्ग पर आज सुबह कोहरे के चलते डंपर और ट्रक में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। भिड़ंत होने से डंपर में सवार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। इधर दोनों वाहन के टकराने से मार्ग पूरी तरह जाम हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से वाहनों को किनारे कराया है, वहीं जाम में उन्नाव के सीडीओ भी काफी देर तक फंसे रहे।

पुरवा कोतवाली क्षेत्र के ग्यारह मील पेट्रोल पंप के पास कानपुर से डंपर में मौरंग लादकर तौरा की ओर जा रहा था इसी दरमियान सामने से आ रहे एक ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दोनों वाहन टकराने से डंपर चालक पुत्तन पुत्र छोटे निवासी का शिव नगर उन्नाव गंभीर रूप से घायल हो गया। वही ट्रक चालक मौका पाकर भाग गया। पुरवा मार्ग पर वाहनों के टकराने से भीषण जाम लग गया।

पुलिस ने घायल को उपचार के लिए सीएचसी बिछिया भेजा

एक्सीडेंट की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना मिलते ही दही थाना पुलिस और पुरवा कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर क्राइम राजेश्वर त्रिपाठी में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए सीएचसी बिछिया भेजा जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इधर तब तक दोनों ओर से भीषण जाम लग गया।

जाम खुलवाने के लिए पुलिस ने क्रेन मंगवाई कड़ी मशक्कत के बाद वाहनों को किनारे कराया गया इस दौरान जाम में जरूरी काम से जा रहे लोग एंबुलेंस और उन्नाव के मुख्य विकास अधिकारी ऋषि राज भी काफी देर तक फंसे रहे। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया है जिसके बाद यातायात सुचारु रुप से शुरू हो सका है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story