×

Lakhimpur News: नशे में धुत सिपाही सब्जी दुकान में जा गिरा, वायरल हो गया वीडियो

Lakhimpur News: लखीमपुर में खपरैल बाजार में सब्जी की दुकान पर एक सिपाही नशे की हालत में पहुंचा। वर्दी पहने लड़खड़ाते हुए दुकान पर पहुंचा और सब्जी की ही दुकान में गिर पड़ा।

Himanshu Srivastava
Published on: 13 Dec 2022 10:52 AM GMT
Drunk constable fell into vegetable shop in Lakhimpur Kheri, video went viral
X

 लखीमपुर खीरी: नशे में धुत सिपाही सब्जी दुकान में जा गिरा, वायरल हो गया वीडियो

Lakhimpur News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जिले के कोतवाली सदर इलाके की पुलिस आए दिन अपने नए कारनामे की जरिए से पहचान जाती है। वहीं, एक बार फिर लखीमपुर में खपरैल बाजार में सब्जी की दुकान पर एक सिपाही नशे की हालत में पहुंचा। वर्दी पहने लड़खड़ाते हुए दुकान पर पहुंचा और सब्जी की ही दुकान में गिर पड़ा। अपनी पुलिस की मर्यादा को तार तार कर दिया। लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इतनी पी रखी थी खुद को संभाल नहीं पा रहा था

यह पूरा मामला लखीमपुर सदर कोतवाली का है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें साफ देखा जा सकता है कि एक पुलिस कर्मचारी के नशे में धुत होकर सब्जी मंडी पहुंच गया। यहां पर उसको सब्जी खरीदनी थी लेकिन सब्जी खरीदने के दौरान वह अचानक गिर गया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि उसने इतनी पी रखी थी खुद को संभाल नहीं पा रहा था।

शराब के नशे में सिपाही का वीडियो वायरल

लखीमपुर खीरी कोतवाली सदर अंतर्गत सब्जी मंडी का एक शराब के नशे में सिपाही का वीडियो वायरल हो रहा है। इस मामले में उच्च अधिकारियों ने अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की है।वीडियो वायरल होने के बाद देखना ये है कि पुलिस प्रशासन के अधिकारी कोई बड़ा कदमा उठाते भी है कि नहीं। पुलिस अपने कारनामों से आए दिन पुलिस के नए कारनामों पर सवालिया निशान उठते हैं। यह पूरा मामला लखीमपुर खीरी जिले के कोतवाली सदर क्षेत्र का बताया जा रहा है न्यूस्ट्रेक इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story