×

VIDEO: नशे में सिपाही ने खुद को मारी गोली, कहा- SSP ने किया था अपमानित

aman
By aman
Published on: 2 Nov 2016 3:36 PM GMT
VIDEO: नशे में सिपाही ने खुद को मारी गोली, कहा- SSP ने किया था अपमानित
X

मैनपुरी: पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही ने बुधवार को शराब के नशे में खुद को गोली मार ली। गंभीर हालत में उसे आगरा रेफर किया गया है।

क्या है मामला?

पुलिस लाइन में तैनात सिपाही सुखबीर बुधवार को एएसपी शिष्यपाल सिंह के ऑफिस में नशे की हालत में पहुंचा और किसी थाने में पोस्टिंग की बात कहने लगा। एएसपी ने उसके नशे में होने के कारण बाद में आने की बात कही। इसके बाद सुखबीर ने ऑफिस से बाहर खूब गालियां देने लगा और मैनपुरी अपर पुलिस अधीक्षक के ऑफिस के सामने अपनी ही राइफल से पेट में गोली मार ली।

पुलिसकर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया

ऑफिस में बैठे एएसपी शिष्य पाल सिंह को जब इस घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों की सहायता से घायल सिपाही को मैनपुरी जिला अस्पताल ले गए। जहां उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे आगरा रेफर कर दिया गया।

एएसपी ने किया था अपमान

सिपाही सुखबीर ने बताया बुधवार को वह एएसपी शिष्यपाल सिंह के ऑफिस अपनी तैनाती की बात करने गया था। उसका आरोप है कि शिष्य पाल सिंह ने उसका अपमान किया। इस बेइज्जती से वह बहुत आहत हुआ। इसी वजह से उसने उनके ऑफिस से बाहर आकर अपनी राइफल से खुद को गोली मार ली।

पुलिस अधीक्षक ने दिया गोलमोल जवाब

पुलिस अधीक्षक, मैनपुरी सुनील सक्सेना से जब इस संबंध में बात की गई तो वो इस पूरे मामले पर गोलमोल जवाब देते दिखे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story