×

Hathras: हाथरस में नशेड़ी युवक ने फांसी लगाकर दी जान, परिवार में मचा कोहराम

हाथरस में नशेड़ी युवक ने अपने कमरे में फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। बताया गया कि युवक का नशे के कारण परिजन के साथ रोज झगड़ा होता था।

G Singh
Newstrack G SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 8 May 2022 9:16 AM GMT
Hathras News
X

हाथरस में नशेडी युवक ने फांसी लगाकर दी जान। (Social Media)

Hathras: कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र (Kotwali Hathras Gate Area) के गांव एवरनपुर निवासी मलखान सिंह का 35 वर्षीय बेटा पत्थर ‌घिसाई का काम करता था। परिवार के लोगों की मानें तो उसे नशे की बुरी लत लग गई थी। जिसे पूरा करने के लिए वह हर दिन शराब पीता था। इस बात को परिजन विरोध करते तो उसने झगड़ा करने लग जाता था।

शनिवार की देर रात को भी उसने गांव के युवकों के साथ शराब पी। देर रात को वह घर आया और सो गया। सुबह जब वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो उसे आवाज लगाई। इतने में परिजन उसके पास चाय लेकर पहुंचे तो कमरे का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। फंखे पर टिंकू का शव लटका देख, उनके मुंह से चीख निकल गई। रोने-चीखने की आवाज सुनकर गांव के लोगों की भारी भीड़ लग गई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप

इस बात की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस गांव पहुंच गई। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और अपनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। काफी ग्रामीण थाने पहुंच गए। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव ‌परिजनों को सौंप दिया। रविवार की दोपहर को शव गांव पहुंचा तो मृतक के घर पर भीड़ लग गई।

4 साल में करीब एक दर्जन युवक नशे के चक्कर में कर चुके हैं आत्मह‌त्या

गांव के कुछ लोगों ने बातचीत के दौरान बताया कि गांव के काफी युवक नशे के शिकार हो रहे हैं। पिछले चार सालों की अगर बात करें तो करीब एक दर्जन युवक नशे के चक्कर में आत्मह‌त्या कर चुके हैं। जिनमें कुछ शराब के आदी थे तो कुछ दूसरे नशे के चक्कर में पड़े हुए थे।

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द

कोतवाली हाथरस गेट के एसएचओ गौरव सक्सैना ने कहा कि दिन-रात शराब पीने का आदी था। इस बात की जानकारी परिवार के लोगों ने दी है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story