×

Firozabad News: सुहागनगरी में बारिश का दौर जारी, कहीं रोड बने तालाब तो कहीं गिरा ट्रांसफार्मर

Firozabad News: जनपद में इन दिनों झमाझम बारिश का क्रम जारी है । जिससे जनपद के विभिन्न इलाकों में जलभराव की तस्वीरें आम बात सी बन चुकी हैं ।

Brajesh Rathore
Published on: 22 Sep 2022 2:36 AM GMT
heavy rainfall in Firozabad
X

सुहागनगरी में बारिश का दौर जारी 

Firozabad News: फिरोजाबाद पर इन दिनों इंद्र देवता बेहद मेहरबान है लगातार हो रही बारिश से जगह-जगह जलभराव की स्थिति है वहीं नगर निगम फिरोजाबाद क्षेत्र की बात करें तो चारों तरफ सड़कें जलमग्न नजर आती हैं वहीं दूसरी तरफ टूंडला में बारिश की वजह से एक ट्रांसफार्मर गिर गया जिससे विद्युत आपूर्ति काफी देर तक ठप रही मौके पर पहुंचे विद्युत अधिकारी कार्य कराने में जुटे।

जनपद में इन दिनों झमाझम बारिश का क्रम जारी है जिससे जनपद के विभिन्न इलाकों में जलभराव की तस्वीरें आम बात सी बन चुकी हैं । वहीं विशेषतः नगर निगम क्षेत्र फिरोजाबाद की दयनीय स्थिति है। रसूलपुर थाने से लेकर डाक बंगले तक लगातार सड़कें जलमग्न हैं, वहीं नगर निगम स्मार्ट होने का दावा और वादा करता है।

दूसरी तरफ जनपद फिरोजाबाद की ही टूंडला विधानसभा में बारिश के कारण एक विद्युत ट्रांसफार्मर गिर गया, जिसे सही कराने के लिए मौके पर विद्युत अधिकारी पहुंचे जिसके कारण काफी समय तक विद्युत आपूर्ति बाधित रही। सीधे शब्दों में कहें तो जनपद फिरोजाबाद में इन दिनों लगातार हो रही है, बारिश कहर बरपा रही है आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो चुका है। लोग घरों से बाहर निकलने में हादसों की आशंका से डर रहे हैं।

रात भर रुक रुक कर हुई वर्षा

फ़िरोज़ाबाद जिले में रात भर रुक रुक कर वर्षा हुई है गली मोहल्ले पानी से भर गए पूरे जिले में बारिश नगर निगम नगरपालिका की पोल खोल दी हैं। जलभराव की मुख्य वजह नगरपालिका द्वारा बारिश से पहले नाले नालियों की सफाई न कराना बताया जा रहा है।

शिकोहाबाद नगर में सड़कों गली मोहल्ले तालाब बन गए हैं। NH 2 का सर्विस रोड पूरी तरह से पानी से भरा है। रात बारह बजे से विजली गायब है। नगर के प्रमुख मार्ग पक्का तालाब तहसील तिराहा के पास पानी भरा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story