×

Fatehpur News: फतेहपुर में बारिश का कहर, कच्चा मकान गिरने से दो मासूमों की दबकर दर्दनाक मौत

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में 10 दिनों से लगातार हो रही बारिश कहर बनकर बरसी है। भारी बारिश से मकान की कच्ची दीवार गिरने से दो बच्चियों की दबकर मौत हो गई।

Ramchandra Saini
Published on: 13 Oct 2022 3:02 AM GMT
Due to rain in Fatehpur, two children died due to the collapse of a kutcha house, there was uproar in the family
X

फतेहपुर: बारिश का कहर कच्चा मकान गिरने से दो मासूमों की दबकर दर्दनाक मौत

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर (Fatehpur) में 10 दिनों से लगातार हो रही बारिश कहर बनकर बरसी है। भारी बारिश से मकान की कच्ची दीवार गिरने (House collapse) से दो बच्चियों की दबकर मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं हादसे की जानकारी पर एसडीएम और नायब तहसीलदार मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जिले के ललौली थाना क्षेत्र (Lalauli police station area) के करैहा गांव के मजरे सालोना डेरा में गांव के रहने वाले कमलेश निषाद की छह वर्षीय बेटी नैना व सौखी निषाद की पांच वर्षीय मासूम प्रांसी खेल रही थी।इस दौरान करीब पांच बजे पड़ोसी के मकान की दीवार भरभराकर गिर पड़ी। इससे दोनों मासूम मलबे में दब गई। दीवार गिरने से धमाके की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग दौड़कर मौके पर पहुंच गए और मलबे में दबी दोनों बच्चियों को बाहर निकाला। तब तक दोनों की सांसे थम चुकी थी।


मदद का आश्वासन

हादसे की जानकारी पर एसडीएम सदर अवधेश निगम और नायब तहसीलदार विकास पांडेय के साथ राजस्व कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। हादसे में जान गंवाने वाली दोनों मासूम बच्चियों के परिवार को ढाढस बंधाते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

जिले में अब तक घर गिरी से 10 मौत

थाना प्रभारी आलोक पांडेय ने बताया कि बारिश के कारण कच्चा मकान की दीवार गिरने से मलबे में दबकर दो बच्चियों की मौत हुई है दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आपको बता दें कि जिले में अब तक घर गिरी से 10 मौत हो चुकी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story