×

शाहजहांपुर: गैस लीक होने से मिठाई की दुकान में लगी भीषण आग, चार लोग चपेट में

Aditya Mishra
Published on: 30 Oct 2018 8:17 AM GMT
शाहजहांपुर: गैस लीक होने से मिठाई की दुकान में लगी भीषण आग, चार लोग चपेट में
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में मिठाई की दुकान के अंदर गैस लीक होने की वजह से आग लग गई। आग ने चंद सेकेण्ड में विकराल रूप धारण कर लिया। इसकी चपेट में आने से चार कारीगर बुरी तरह से झुलस गए। आग इतनी भीषण थी कि दुकान पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। आसपास के लोगों ने किसी तरह से झुलसे कारीगरों को सीएचसी पर भर्ती कराया। जहां सभी की हालत गंभीर बनी हुई है।

ये है पूरा मामला

हादसा थाना तिलहर के आर्य समाज मंदिर के पास की है। यहां भैया लाल की दुकान के मालिक अपने कारीगरों के साथ मिलकर मिठाई बनवा रहे थे। तभी अचानक सिलेंडर के पाईप से गैस लीक होने लगी। इतने में ही अचानक दुकान में आग लग गई। आग लगने से दुकान मे काम कर रहे चार कारीगर गंभीर रूप से झुलस गए।

जिनमे 35 वर्षीय अकबर, 18 वर्षीय कुलदीप, 20 वर्षीय अश्वनी शामिल है। सभी को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया। जहां पर उन सभी की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं उधर आग लगने से दुकान पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है।

अस्पताल का पक्ष

घायलों का इलाज कर रहे डॉ. राहुल यादव के मुताबिक़ आग लगने से चार लोग बुरी तरह से झुलस गये थे। सभी को अस्पताल लाकर इलाज शुरू कर दिया गया है। उनकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: बेटे की मौत से नाराज परिजनों ने 2 घंटे तक सड़क जामकर पुलिस पर किया पथराव

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: भीषण एक्सीडेंट में दो एंबुलेंस ड्राईवर दोस्तों की दर्दनाक मौत

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर : निर्माणाधीन स्कूल की बिल्डिंग गिरी, कई मजदूर मलबे में दबे

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story