×

खाकी पर खतरा: अवैध खनन में लगे डंपर ने सिपाही को रौंदा, PRD जवान की भी मौत

घटना के बाद फरार डंफर को पकड़ने के लिए जगह-जगह चेकिंग लगा दी, जिसके बाद मिल एरिया थाना क्षेत्र में राही के पास पीआरडी जवान चेकिंग कर रहे थे।

Newstrack
Published on: 11 Oct 2020 4:49 AM GMT
खाकी पर खतरा: अवैध खनन में लगे डंपर ने सिपाही को रौंदा, PRD जवान की भी मौत
X
खाकी पर खतरा: अवैध खनन में लगे डंपर ने सिपाही को रौंदा, PRD जवान की भी मौत (social media)

रायबरेली: अवैध खनन में लिप्त डंफर ने सिपाही सहित पीआरडी जवान की ले ली जान। बीती रात रायबरेली से महाराजगंज रोड पर एक डंपर ट्रक बड़ी लापरवाही से हाईवे पर चल रहा था। जिसको डायल 112 गाड़ी ने रोका और उसे सही से गाड़ी चलाने के लिए कहा, जिसके बाद डायल 112 की टीम गाड़ी लेकर आगे चल दी। इसी बीच डंपर चालक ने तेजी से डायल 112 में टक्कर मार कर निकल गया, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि डायल 112 की चालक उमेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक आरक्षी घायल हो गए।

ये भी पढ़ें:फ्रांस में कोरोना के 26,896 नए केस मिले, संक्रमितों का आंकड़ा हुआ 718,873

घटना के बाद फरार डंफर को पकड़ने के लिए जगह-जगह चेकिंग लगा दी

घटना के बाद फरार डंफर को पकड़ने के लिए जगह-जगह चेकिंग लगा दी, जिसके बाद मिल एरिया थाना क्षेत्र में राही के पास पीआरडी जवान चेकिंग कर रहे थे। तभी दूसरी साइड से तेज रफ्तार ट्रक निकला और पीआरडी जवान को रौंद डाला जिससे एक पीआरडी जवान की मौत हो गई और दूसरे की हालत गंभीर है।

रात्रि को पीआरवी 1742 द्वारा डंपर (यूपी 71T 9790)को पीआरवी में पीछे से टक्कर मार दी गई। जिसमें मौके पर पीआरवी 1742 के चालक आरक्षी उमेश कुमार की मृत्यु हो गई व आरक्षी अतुल कुमार घायल हो गए।

raebareli-matter raebareli-matter (social media)

ये भी पढ़ें:करौली की घटना पर बोलीं मायावती- यूपी की तरह कांग्रेस शासित राजस्थान में भी बढ़े अपराध

घटना करके यह डंपर मौके से भाग निकला था जिसकी चेकिंग कराई जा रही। थाना मिल एरिया के राही पेट्रोल पंप के पास चेकिंग कर रही टीम को एक अज्ञात वाहन , जो कि सड़क के दूसरी तरफ से आ रही थी, द्वारा टक्कर मार दी गई। जिसमें पीआरडी जवान राजदेव की मौके पर मृत्यु हो गई तथा पीआरडी मेवालाल को गंभीर चोटें आई। जिसे जिला अस्पताल से उपचार के बाद लखनऊ रेफर कर दिया गया थाना मिल एरिया पर दोनों प्रकरण से संबंधित मुकदमे धारा 304 व 304 ए क्रमशः पंजीकृत किया गया है। पुलिस की माने तो डंपर (up71T9790) को चेकिंग के दौरान पकड़ लिया गया है। चालक को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

नरेद्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story