चेकिंग के दौरान बदमाशों ने की फायरिंग, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा शहर

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में  पुलिस चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। भाग रहे बदमाशो का पीछा पुलिस ने किया और मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश की मौत हो गई है। 

Published by Aditya Mishra Published: November 18, 2019 | 6:43 pm
Modified: November 18, 2019 | 7:39 pm

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में  पुलिस चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। भाग रहे बदमाशो का पीछा पुलिस ने किया और मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश की मौत हो गई है।  जबकि दूसरा फरार हो गया है। हालांकि पुलिस दूसरे बदमाश के लिए काम्बिंग कर रही है।

बता दे कि पुलिस टीम पर फायर कर भाग रहे बदमाशों का पीछा कई थाने की पुलिस ने किया। इस दौरान मधुबन थाना क्षेत्र के देवारा अंचल के धर्मपुरविशुनपुर गांव के पास मुठभेड़ हुई।

इस दौरान पुलिस की गोली का शिकार होकर एक बदमाश मारा गया। जबकि बाइक पर सवार उसका साथी भागने में सफल रहा। जबकि इस मुठभेड़ में दो पुलिस कर्मियों के बुलेटप्रूफ जैकेट पर भी गोली लगी है।

पुलिस घायल बदमाश की शिनाख्त और फरार की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस विभाग के सूत्रों के अनुसार मारे गए बदमाश की शिनाख्त नही पाई है घटना दोपहर में 1:30 बजे के करीब कोपागंज थाना क्षेत्र के बख्तावर पुलिया के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ होने की सूचना वायरलेस से प्रसारित हुई।

ये भी पढ़ें…मऊ: शिक्षा विभाग ने 15 फर्जी शिक्षकों को किया बर्खास्त

पुलिस अलर्ट पर

इसके बाद जिले के हर थाने की पुलिस अलर्ट होकर बदमाशों की तलाश में जुट गई। सूचना मिलने के अनुसार पुलिस भाग रहे बाइक सवार बदमाशों का पीछा करती रही, इस बीच बदमाश पुलिस से लुक्का चुप्पी करते हुए मधुबन थाना क्षेत्र के देवरा अंचल के गांव धर्मपुर बिशनपुर पहुंच गए।

यहां पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हुई। इसमें गोली लगने से एक बदमाश की मौके पर मौत हो गई जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा है , हालांकि पुलिस घेराबंदी कर फरार हुए बदमाश की तलाश में जुटी है। हालांकि पुलिस अधीक्षक ने शिनाख्त के बाद ही नाम उजागर की बात कही है।

फिलहाल पुलिस मारे गए बदमाश की शिनाख्त कराने में जुटी थी। वहीं साथी फरार बदमाश की तलाश चल रही है। बता दें कि यदि मारा गया बदमाश की शिनाख्त करने में पुलिस जुटी हुई है। हालांकि उसके ऊपर हत्या लूट और रंगदारी मांगने के कई मामले दर्ज हैं, पुलिस को लंबे समय से तलाश भी थी।

ये भी पढ़ें…मऊ में गाली-गलौज पर उतरे राजभर, BJP नेताओं को जूता मारने को कहा

बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि मधुबन थाना क्षेत्र के अंतर्गत विंदटोलिया के पास जंगल में पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़ हुई थी। जब बदमाशों को पुलिस के द्वारा शक गहरा गया तो उनके द्वारा पुलिस पर फायरिंग की गई।

मौके से एक मोटरसाइकिल व दो असलहे बरामद हुए हैं। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गोली लगी जिसे प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित किया गया। जिला अस्पताल भेजकर बदमाश की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

दो पुलिसवालों को बुलेट प्रूफ जैकेट पर गोली लगी है और पुलिस की गाड़ी पर भी गोली लगी है. फिलहाल पुलिसकर्मी सुरक्षित हैं। शिनाख्त के बाद बदमाश की पहचान होगी।

ये भी पढ़ें…मऊ: 8 लाख से अधिक सेनेटरी नेपकिन का निःशुल्क वितरण

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App