इलाज के दौरान डॉ ने युवती से की छेड़खानी, केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक युवती के साथ इलाज के दौरान डाॅक्टर द्वारा छेड़खानी का मामला सामने आया है। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। युवती ने पुलिस से शिकायत की है।

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक युवती के साथ इलाज के दौरान डाॅक्टर द्वारा छेड़खानी का मामला सामने आया है। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। युवती ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश करने की बात कह रही है।

यह भी पढ़ें…..संसद में सांसदों का कब तक चलेगा अभद्र व अशालीन आचरण

लकवा बीमारी से पीड़ति है युवती

यह मामला मुरादाबाद के थाना कुंदरकी का है। यहां पर एक डाॅक्टर पर इलाज के दौरान किशोरी से छेड़खानी का आरोप लगा है। इसके विरोध में अस्पताल में पीड़िता के परिवार वालों ने हंगामा किया। डॉक्टर और स्टॉफ फरार हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंची पीड़ित किशोरी ने इस संबंध में कुंदरकी थाने में शिकायत की है पुलिस ने आरोपी चिकित्सक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

आरोपी की तलाश कर रही है पुलिस

चिकित्सक की तलाश में पुलिस की टीम जुट गई है। दरअसल संभल जिले की रहने वाली किशोरी लकवे से पीड़ित है जिसके इलाज के लिए युवती को परिजनों ने मुरादाबाद अलीगढ़ नेशनल हाईवे से सटे एक गांव में निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। पीड़िता की मां का कहना है कि सुबह चिकित्सक कमरे में आए और बोले आप बाहर जाओ मरीज को दवाई लगानी है।

यह भी पढ़ें…..भाजपा संविधान विरोधी पार्टी, यूपी-बिहार से होगा सफाया: तेजस्वी यादव

मां ने पहले तो बाहर जाने से मना किया, लेकिन तीसरी बार कहने पर उसको बाहर जाना ही पड़ा। किशोरी की मां का आरोप है कि कुछ देर बाद जब कमरे के बाहर उसने खिड़की में लगे शीशे से कमरे में देखा तो चिकित्सक उसकी बेटी के साथ अश्लील हरकत कर रहा था जिसके बाद वह अंदर पहुंची तो चिकित्सक तेजी से बाहर निकल आया।

यह भी पढ़ें…..बीजेपी विधायक ने अपने ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, सड़क जाम करने की दी धमकी

किशोरी की मां का कहना है कि उन्होंने चिकित्सक की हरकत का विरोध किया। कुछ देर में ही सूचना मिलने पर पीड़िता के रिश्तेदार भी मौके पर आ गए। मामले को लेकर अस्पताल में हंगामा हो गया सूचना पर ग्रामीण भी पहुंच गए पुलिस को सूचना दी गई पुलिस अस्पताल पहुंची तो वहां से आरोपी चिकित्सक और अस्पताल का स्टाफ फरार हो गया। एसपी ग्रामीण का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।