×

Dy CM Brajesh Pathak: सपा डिरेल हो चुकी है और हाशिए पर है, जनता ने इन्हें नकार दिया है, डिप्टी सीएम आज मथुरा में थे

Dy CM Brajesh Pathak Mathura: उन्होंने 2024 के मिशन को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में चिंतन मंथन कर दिशा निर्देश दिए।

Nitin Gautam
Published on: 11 Sep 2022 8:31 AM GMT
Dy CM Brajesh Pathak Mathura:
X

Dy CM Brajesh Pathak Mathura

Dy CM Brajesh Pathak Mathura: सूबे के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक आज कान्हा की नगरी मथुरा पहुंचे जहां उन्होंने सबसे पहले भगवान बांके बिहारी के दर्शन किए और सब पत्नी बांके बिहारी का आशीर्वाद लिया बांके बिहारी के दर्शन करने के बाद डिप्टी सीएम का काफिला भाजपा जिला कार्यालय पहुंचा जहां उन्होंने 2024 के मिशन को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में चिंतन मंथन कर दिशा निर्देश दिए। इसके बाद डिप्टी सीएम का काफिला मथुरा के जिला अस्पताल पहुंचा। उन्होंने इमरजेंसी वार्ड का निरीक्षण किया।

बृजेश पाठक ने अस्पताल में भर्ती मरीजों से बातचीत की इस के बाद बृजेश पाठक मीडिया से रूबरू हुए और उन्होंने मदरसा, सपा एवं केशव प्रसाद मौर्य के बीच चल रही जुबानी जंग पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यू पी सरकार सभी संस्थाओं सहित पूरे प्रदेश में कानून का राज स्थापित करने के लिए कटिबद्ध है । उन्होन कहा कि हमने साफ कहा़ हुआ है कि कही कानून का उलंघन हो रहा हे असामाजिक गतिविधियां हो रही हे देश विरोधी बाते हो रही है सिर्फ उनकी जांच होनी चाहिए ।

उधर जब ब्रजेश पाठक से अखिलेश व केशव प्रसाद मौर्य के बीच चल रहे जुबानी काउंटर एनकाउंटर के बारे में कहा कि सपा डिरेल हो चुकी हे हाशिए पर है । बदमाश माफिया असामाजिक तत्वों का जमावड़ा करके , सत्ता का दुरुपयोग करके बैठे हुए थे जनता ने उनको नकार दिया हे। अखिलेश खुद जानते है कि आने वाले समय में पूरी तरह से सुफड़ा साफ होगा। वही बिहार में हुए सत्ता परिवर्तन के बाद लखनऊ में सपा कार्यालय पर लगे पोस्टर पर ब्रजेश पाठक ने कहा कि उसका कोई मतलब नहीं हे । भाजपा यू पी 80 में से 80 सीट जीतेगी ।

Ramkrishna Vajpei

Ramkrishna Vajpei

Next Story