×

Firozabad News: घर का दरवाजा खोलने गई लड़की मृत मिली, सिर से बह रहा था खून, ई रिक्शा चालक पर आरोप

Firozabad News Today: रात दस बजे पड़ोसी ई रिक्शा चालक ई रिक्शा खड़ा करने आया था। उसी के बाद किवाड़ खोलने गयी रामशंकर की बेटी रिंकी उम्र 26 वर्ष बेहोश हालत में मिली।

Brajesh Rathore
Published on: 29 Nov 2022 3:14 AM GMT
X

हत्या का ई रिक्शा चालक पर आरोप (photo: social media )

Firozabad News: फिरोजाबाद की पंजाबी कालोनी में कल रात युवती की हत्या हत्या से हड़कंप मच गया। हत्या का ई रिक्शा (टिर्री) चालक पर आरोप लगा है। जानकारी के मुताबिक युवत किवाड़ खोलने गई थी इसके बाद बेसुध हालत में मिली। जिसे अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद नगर के मोहल्ला पंजाबी कॉलोनी में रामशंकर उर्फ शंकर लाल नामक व्यक्ति रहते है उन्होंने आधा मकान ई रिक्शा गैरेज(टिर्री) के रूप में बना दिया है। आज रात दस बजे पड़ोसी ई रिक्शा चालक ई रिक्शा खड़ा करने आया था। उसी के बाद किवाड़ खोलने गयी रामशंकर की बेटी रिंकी उम्र 26 वर्ष बेहोश हालत में मिली। उसके सर में चोट के निशान देखकर रामशंकर ने चीख पुकार मचाई। जिस पर लोग जुट गए। पिता का आरोप था कि उनकी बेटी को रिंकू टिर्री चालक मार गया। आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस रिंकी को लेकर फिरोजाबाद ट्रामा सेंटर गई। जहाँ चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया है।

पुलिस का मानवीय चेहरा दिखाई दिया

युवती के पिता को बुरी तरह रोते देख एसपी ग्रामीड रणविजय सिंह ने उठा कर सीने से लगा लिया ओर सांत्वना देते हुए कार्यवाही का आश्वासन दिया। टीम बनाकर अति शीघ्र आरोपी को गिरफ्तार करेंगे। एसपी ने बताया कि संभवतः ई रिक्शा खड़ा करने को लेकर हुए विवाद के बाद युवती को लोहे के राड से मारा गया है। ई रिक्शाचालक फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story