×

Jaunpur: ई-रिक्शा चालक की निर्मम हत्या, कुल्हाड़ी-ईंट से सिर कूच कर मर्डर, हत्यारे फरार

Jaunpur Crime News: जौनपुर में ई-रिक्शा चालक की अज्ञात बदमाशों ने सिर कूच कर हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Kapil Dev Maurya
Report Kapil Dev MauryaPublished By Shreya
Published on: 3 April 2022 9:42 AM GMT
Jaunpur: ई-रिक्शा चालक की निर्मम हत्या, कुल्हाड़ी-ईंट से सिर कूच कर मर्डर, हत्यारे फरार
X

क्राइम न्यूज (डिजाइन फोटो- न्यूजट्रैक)

Jaunpur Crime News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में थाना जफराबाद क्षेत्र (Zafarabad Thana Chetra) स्थित किर्तापुर गांव (Kirtapur Gaon) निवासी गणेश पुत्र स्व. गिरजा शंकर 27 साल की कुल्हाड़ी और ईट से सिर कूच कर घर से लगभग 500 मीटर दूरी पर केराकत जौनपुर मुख्य मार्ग (Kerakat Jaunpur Marg) पर हत्या कर दी गई। घटना की खबर गांव में पहुंचते ही कोहराम मच गया। सूचना पर मौके पर गयी पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजने के बाद परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर हत्यारों को खोजबीन शुरू कर दिया है। खबर जारी करने तक हत्या के कारण का पता नहीं चल सका है।

यहां बता दें कि गणेश किराये पर ई रिक्शा (Electric Rickshaw) चला कर अपनी और परिवार की जीविका चलाता था। रोज की तरह शनिवार को भी जौनपुर मुख्यालय (Jaunpur Headquarters) पर पूरे दिन ई रिक्शा चलाया और देर रात के समय रिक्शा मालिक के घर रिक्शा खड़ा कर अपने बाइक से घर को जा रहा था कि रास्ते में केराकत जौनपुर मार्ग पर ही किरतापुर गांव से लगभग 500 मीटर पहले ही हमलावरों ने कुल्हाड़ी और ईंट से उसका सिर कूच कर मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गये। रात में राहगीरों ने खून से लथपथ शव देखा तो शोर मचाया। आसपास के लोग जुटे गांव के लोंगो ने मृतक की पहचान गणेश के रूप में की। साथ ही घटना की जानकारी जफराबाद थाने (Zafarabad Police Station) पर दी गयी।

मौके पर पहुंची पुलिस (फोटो- न्यूजट्रैक)

एक साल पहले हुई थी शादी

मौके पर थानाध्यक्ष योगेन्द्र सिंह पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गए। थानाध्यक्ष के मुताबिक मौके पर कुल्हाड़ी, मृतक की मोबाइल, बाइक और दो डंडे बरामद हुए हैं। माना जा रहा है कि बदमाशों ने कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर गणेश की हत्या कर दी थी। वहीं, ग्राम प्रधान विनोद कुमार ने बताया कि गणेश की एक साल पहले शादी हुई थी, लेकिन छह माह बाद ही किसी कारण से शादी टूट गई थी और मामला कोर्ट में लंबित है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वारदात को अज्ञात बदमाशों ने अंजाम दिया है। मृतक गणेश के परिजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। जल्द ही हत्यारे सलाखों के पीछे नजर आयेंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story