Lucknow News: फॉर्च्यूनर से ई-रिक्शा चालक को मारी टक्कर, खिड़की से लटकाया और फिर चलती गाड़ी से फेंक दिया, वीडियो वायरल

Lucknow News: लखनऊ से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। जहां एक एसयूवी फॉर्च्यूनर ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। फिर ई-रिक्शा चालक को खिड़की से लटकाकर घसीटा।

Durgesh Sharma
Published on: 21 Feb 2023 10:38 AM GMT
Lucknow News
X

File photo of Fortuner rider (Pic: Newstrack) 

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक एसयूवी फॉर्च्यूनर ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। फिर ई- रिक्शा चालक को खिड़की से लटकाकर घसीटा। इसके बाद एसयूवी सवार ने उसे सड़क किनारे फेंक दिया। घटना में ई-रिक्शा चालक की मौत हो गई। बीते शनिवार दोपहर को हुई इस हादसे का सीसीटीवी वीडियो आज यानी मंगलवार को सामने आया है। पूरी घटना स्वास्थ्य भवन चौराहे से परिवर्तन चौक के बीच की है। शनिवार दोपहर करीब 1 बजे तेज रफ्तार SUV ने ई -रिक्शा को टक्कर मारी। मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

150 मीटर तक घसीटते रहें फॉर्च्यूनर सवार

इसके बाद ई रिक्शा चालक को खिड़की पर लटकाकर करीब 150 मीटर तक घसीटता रहा। बाहर लटका चालक गाड़ी रोकने की गुहार लगाता रहा, लेकिन SUV सवार ने एक न सुनी और न ही गाड़ी रोकी। घायल ई-रिक्शा चालक को परिवर्तन चौक के करीब सड़क पर फेंककर फॉर्च्यूनर सवार भाग गए। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ई-रिक्शा चालक को अस्पताल में एडमिट कराया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया है। गाड़ी को सीज कर दिया है।

कैसरबाग का निवासी था ई-रिक्शा चालक

पुलिस ने कहा कि 40 वर्षीय ई-रिक्शा चालक जीतू कैसरबाग का रहने वाला था। शनिवार को इस हादसे की जानकारी मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल जीतू को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बाद में जब एसयूवी का पता लगाने के लिए पुलिस ने जांच की तो सीसीटीवी फुटेज सामने आया। इसमें ई-रिक्शा चालक जीतू एसयूवी के दरवाजे पर लटका हुआ दिख रहा है। हादसे के बाद एसयूवी चालक ने गाड़ी नहीं रोकी, बल्कि गाड़ी की स्पीड और बढ़ा दी।

बिल्डर की है एसयूवी

सीसीटीवी वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि एसयूवी कई लोगों को टक्कर मारते मारते बची। लोगों ने इधर-उधर भागकर अपनी जान बचाई। हजरतगंज इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्रा के मुताबिक एसयूवी मालिक का नाम गोपाल अग्रवाल है, जोकि अलीगंज के सेक्टर-बी का निवासी है। आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस के अनुसार गोपाल अग्रवाल बिल्डर है। हादसे के समय गाड़ी में 3 लोग मौजूद थे।

नहीं तो बच सकती थी जान

हादसे के बाद एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें घायल जीतू सड़क पर पड़ा है। आस-पास मौजूद लोग उसे घेरे हुए हैं। मौके पर पहुंचे मृतक के परिजन का कहना है कि अगर जीतू को समय पर इलाज मिल जाता, तो उसकी जान बच जाती। वह सड़क पर घायल अचेत पड़ा रहा, लेकिन कोई भी उसे हॉस्पिटल लेकर नहीं पहुंचा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story