×

शिवपाल सिंह यादव ने दी ईद उल-अज़हा की बधाई, कहा- इंसानियत को एक माला में पिरोने की सीख देता है Eid al-Adha

शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने ईद-उल-अजहा (Eid al-Adha) के मौके पर देश व प्रदेशवासियों को मुबारकबाद दी है।

Shashwat Mishra
Written By Shashwat MishraPublished By Ashiki
Published on: 20 July 2021 3:51 PM GMT
Shivpal Singh Yadav
X

प्रसपा के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव 

लखनऊ: पूर्व मंत्री व जसवन्तनगर के विधायक शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने ईद-उल-अजहा (Eid al-Adha) के मौके पर देश व प्रदेशवासियों को दिली मुबारकबाद दी है। साथ ही शिवपाल यादव ने यह भी कहा कि ईद-उल-अजहा के पर्व को ध्यान में रखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) यह सुनिश्चित करे कि सरकारी निर्देशों के आड़ में मुस्लिम समुदाय व नमाजियों का पुलिस उत्पीड़न न हो।

प्रसपा के अध्यक्ष ने अपने बधाई संदेश में कहा कि यह पर्व कुर्बानी के जज्बे और कौमी एकता के जरिए राष्ट्र निर्माण का संकल्प लेने की प्रेरणा देता है। ईद-उल-अज्हा हमें नेक राह पर चलने की नसीहत देता है। देश व प्रदेशवासियों से गुजारिश है कि वे अमन चैन और भाईचारे के साथ रहे और प्रदेश में सामाजिक समरसता का माहौल बनाएं जिससे विकसित देश व उत्तर प्रदेश का सपना साकार हो सके।।

शिवपाल सिंह यादव ने अपने संदेश में कहा कि यह त्यौहार हमें जात-पात और मजहब का भेद मिटाकर इंसानियत को एक माला में पिरोने की सीख देता है। यह हमारे जमीर को पाकीजगी की राह पर ले जाकर ताउम्र नेकी पर चलने और बुराइयों से दूर रखने की तालीम देता है।

शिवपाल यादव ने मुस्लिम भाइयों से गुजारिश की है कि वे ईद-उल-अजहा के पाक मौके पर देश व प्रदेश में अमन, चौन, तरक्की, स्वास्थ्य और खुशहाली की दुआएं करें और इस्लाम की नसीहतों को जीवन में उतारें।

Ashiki

Ashiki

Next Story