गंगा नदी में लाशों का मिलना जारी, अब चंदौली में मिले आठ शव

सकलडीहा के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने बताया कि आधा दर्जन से अधिक शवों के मिलने की सूचना मिली थी।

Ashvini Mishra
Reporter Ashvini MishraPublished By Chitra Singh
Published on: 13 May 2021 9:46 AM GMT (Updated on: 13 May 2021 9:47 AM GMT)
Dead bodies found in river Ganges
X

गंगा नदी

चन्दौली: कोविड-19 के संक्रमण के बाद जहां गांवों में मौत का सिलसिला जारी है, वही बिहार व उत्तर प्रदेश के गाजीपुर,बलिया के बाद चंदौली के धानापुर थाना क्षेत्र के बड़ौरा गांव के समीप गंगा में लगभग 8 शवों के मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना के बाद स्थानीय थाना के पुलिस के साथ सकलडीहा ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा भी मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद आस-पास और शवों को खोजने का क्रम जारी है।

जानकारी के मुताबिक, कुछ शव कफन में लपेटे हुए हालत में है, कुछ सड़ी हुई हालत में आधा अधूरा है। लाशों के दुर्गंध से लोग नजदीक नहीं जा रहे हैं। इसके बावजूद अगल-बगल लाशों की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि ग्रामीण जब गंगा घाट के समीप गए, तो गुरुवार को सुबह दुर्गंध आने लगी। दुर्गंध के कारण जब आसपास नजर फेरा गया तो देखा गया कि गंगा घाट के समीप कई शव दिख रहे हैं ।

इस संबंध में सकलडीहा के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने बताया कि आधा दर्जन से अधिक शवों के मिलने की सूचना मिली थी। जिस पर हम लोग धानापुर थाना क्षेत्र के बड़ौरा गांव के घाट पर पहुंचे हुए हैं। वहां नाव से अगल-बगल और शवों की खोज की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि यह शव कहा से कैसे आये है। सभी शवों का सावधानीपूर्वक जेसीबी से डिस्पोजल कराया जाएगा,ताकि संक्रमण का खतरा ना रहे।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story