×

Oath taking ceremony: शपथ ग्रहण समारोह में ट्रैफिक व्यवस्था फेल होने का गरमाया मामला, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

Oath taking ceremony: राजधानी लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान शहर की ट्रैफिक व्यवस्था फेल होती दिखाई दी जिसपर मुख्य सचिव ने रिपोर्ट तलब की है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 27 March 2022 9:49 AM GMT
Oath taking ceremony: शपथ ग्रहण समारोह में ट्रैफिक व्यवस्था फेल होने का गरमाया मामला, हो सकती है बड़ी कार्रवाई
X

Lucknow: राजधानी लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम (Ekana Cricket Stadium) में योगी आदित्यनाथ के भव्य शपथ ग्रहण समारोह के बाद ट्रैफिक व्यवस्था गड़बड़ाने और चारों तरफ जाम लग जाने के मामले में जल्द ही बड़ी कार्रवाई संभव है। आपको बता दें कि शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित वीवीआईपी मौजूद थे। वीआईपी मूवमेंट के दौरान ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त होने से योगी के दूसरे कार्यकाल के लिए आयोजित भव्य शपथग्रहण समारोह का मजा किरकिरा हो गया। और राजधानी पुलिस की कार्यशैली को लेकर एक गलत संदेश भी गया। ट्रैफिक व्यवस्था फेल (traffic system failed) होने को लेकर उठ रहे सवालों के बीच मुख्य सचिव ने रिपोर्ट तलब की। जिसके बाद अब चल रही उच्च स्तरीय बैठक से पुलिस महकमे में हड़कंप है। माना जा रहा है कि इस मामले में जिम्मेदारी तय कर सख्त कार्रवाई की जा सकती है।

मुख्य सचिव ने रिपोर्ट तलब की

बता दें कि ट्रैफिक व्यवस्था फेल होने के मामले में उच्च स्तर पर सवाल उठने के बाद मुख्य सचिव ने रिपोर्ट तलब कर ली है और डीजीपी आवास पर बड़ी बैठक चल रही है जिसमें कमिश्नर डीके ठाकुर समेत पुलिस के तमाम अधिकारी मौजूद हैं। इस बैठक में उन बिंदुओं पर गौर किया जा रहा है जिनके चलते पूरी राजधानी की ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा गई।

ट्रैफिक जाम की वजह से अमित शाह, जेपी नड्डा को चलना पड़ा था पैदल

ट्रैफिक व्यवस्था फेल होने के कारण गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah), बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और तमाम केंद्रीय मंत्री, कई राज्यों के मुख्यमंत्री को जाम की वजह से इंतेज़ार करना पड़ा था। इतना ही नहीं, ट्रैफिक जाम की वजह से अमित शाह, जेपी नड्डा को पैदल भी चलना पड़ा था। इसके बाद से ही ये माना जा रहा था कि इस मामले में कई अधिकारियों पर गाज गिरनी तय है। शाम 4 बजे मुख्य सचिव ने भी पुलिस अधिकारियों की बैठक बुलाई है, उससे पहले डीजीपी ने अफसरों को तलब किया।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story