×

Election Results 2022: बागपत में हुए बवाल पर पुलिस की कार्रवाई से रालोद कार्यकर्ता नाराज, एसपी ऑफिस पहुंचे

UP Election Results 2022: रालोद समर्थकों का कहना है कि मतगणना स्थल के बाहर रालोद समर्थकों पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे, उनको जमकर पीटा गया है, पुलिस ने लाठीचार्ज किया और उन्ही के ऊपर पुलिस ने मुकदमे भी दर्ज कर दिए हैं।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Shashi kant gautam
Published on: 12 March 2022 9:13 AM GMT
UP Election Results 2022: RLD workers angry with police action on Baghpat ruckus, reach SP office
X

बागपत: एसपी ऑफिस पहुंचे कार्यकर्ता

Baghpat News: बागपत (Baghpat News) में मतगणना स्थल (counting of votes venue) के बाहर हुए बवाल का मामला तूल पकड़ता जा रहा है । जहां एक ओर बागपत की शहर कोतवाली पुलिस (Police) ने रालोद (RLD) के नौ लोगों को नामजद करते हुए 450 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है। तो वहीं पुलिस की कार्रवाई से नाराज रालोद के बडौत विधानसभा सीट (Baraut assembly seat) से हारने वाले प्रत्याशी जयवीर तोमर (candidate jaiveer tomar) व बागपत सीट (Baghpat assembly seat) से हारने वाले प्रत्याशी अहमद हमीद के साथ अन्य रालोद समर्थकों ने एसपी ऑफिस पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया है।

बता दें कि शनिवार दोपहर बागपत एसपी नीरज कुमार जादौन (SP Neeraj Kumar Jadoun) के दफ्तर में दर्जनों रालोद के समर्थक पहुंचे थे। जिन्होंने पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई से नाराज होकर विरोध प्रदर्शन किया है । रालोद समर्थकों का कहना है कि मतगणना स्थल के बाहर रालोद समर्थकों पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे है उनको जमकर पीटा गया है, पुलिस ने लाठीचार्ज किया और उन्ही के ऊपर पुलिस ने मुकदमे भी दर्ज कर दिए हैं ।

बवाल अन्य असामाजिक तत्वों ने किया- रालोद समर्थक

उनका कहना है कि वहां जो बवाल, जो हंगामा हुआ था वो रालोद कार्यकर्ताओं ने नही किया था बल्कि किसी और अन्य असामाजिक तत्वों ने किया था । उन्होंने बागपत पुलिस को एक ज्ञापन देते हुए मुकदमे की एक्सपंज किए जाने की मांग की है ।

प्रत्याशी के हारने पर मतगणना स्थल के बाहर जमकर हंगामा

आपको बता दें कि दो दिन पूर्व 10 मार्च को बागपत के खेकड़ा स्थित लख्मीचन्द पटवारी कॉलेज (Lakhmichand Patwari College) में बागपत जनपद की तीनों विधानसभा सीटों की मतगणना की गई थी। जिसमें बताया गया है कि बडौत व बागपत से रालोद के प्रत्याशी जयवीर तोमर व अहमद हमीद के हार जाने के बाद उनके समर्थकों ने मतगणना स्थल के बाहर जमकर हंगामा किया था । हंगामे के दौरान समर्थकों को पुलिस ने भीड़ इकट्ठा न करने व उन्हें समझाने का प्रयास किया किंतु उन लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया।

देखते ही देखते हंगामा बवाल में बदल गया था

जिसके बाद पुलिस को वहां लाठीचार्ज करना पड़ा और आंसू गैस के गोले दागते हुए भीड़ को तीतर बितर किया गया था । इस मामले में शहर कोतवाली पुलिस ने नौ लोगो को नामजद व 450 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है । जिससे नाराज होकर शनिवार दोपहर रालोद के समर्थक एसपी आफिस में पहुचे और उन्होंने अपनी मांग को लेकर एक ज्ञापन एसपी को सौपा ।

प्रदर्शन करने वालो में जयवीर तोमर, नवाब अहमद हमीद, परमेंद्र तोमर, विकास मलिक, जिलाध्यक्ष जगपाल तेवतिया, सुखबीर सिंह गाठिना राष्टीय सचिव, सुरेश मलिक, अजय तोमर पूर्व विधायक, अजय कुमार छपरौली विधायक, बॉबी तोमर, अमित चिकारा , रामकुमार चेयरमेन, अरुण तोमर आदि शामिल रहे ।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story