×

मथुरा से चुनाव लड़ने का मिला आर्शीवाद, बस औपचारिक घोषणा बाकी: हेमा मालिनी

एक सवाल पर हेमा ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री जी बहुत अच्छा कार्य कर रहे है हमे ही नही आप सब लोगो को भी उनका साथ देना चाहिए यदि भारत को बढिया देखना चाहते हैं तो।

Shivakant Shukla
Published on: 8 Feb 2019 1:46 PM GMT
मथुरा से चुनाव लड़ने का मिला आर्शीवाद, बस औपचारिक घोषणा बाकी: हेमा मालिनी
X

नितिन गौतम

मथुरा: यहां की सांसद हेमा मालिनी आज अपने 4 दिवसीय दौरे पर मथुरा पहुँची। हेमा ने प्रेसवार्ता के क्रम में कहा कि उन्होंने मथुरा में बहुत विकास कार्य कराये है। और जो कार्य रह गए है उसे वह अगले कार्यकाल में पूरा करेंगी। एक सवाल के जबाब में कहा कि मोदी और अमित जी से मथुरा से ही चुनाव लड़ने की बात हो गयी है और केवल औपचारिक घोषणा बाकी है। बाकी पार्टी निर्णय लेगी।

सांसद हेमा से जब गिर्राज सिंह द्वारा ममता बनर्जी को पूतना बताने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कृष्ण की नगरी में तो पूतना की बात करनी पड़ेगी वही ममता बनर्जी द्वारा की जा रही राजनीत के बारे में पूछे जाने पर इस बारे में कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

ये भी पढ़ें— राजस्थान में भड़की गुर्जर आंदोलन की ‘आग’, ट्रेन रूट किया बंद

हेमा ने कहा कि विकास की कड़ी में मथुरा में मेगा फ़ूड पार्क का कल भूमि पूजन होने जा रहा है। सांसद हेमा ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि इस मेगा फ़ूड पार्क के लिये उन्होंने बहुत प्रयास किए है और इससे मथुरा के किसानो को बहुत लाभ होगा। हेमा ने कहा कि उन्होंने अपनी निधि से मथुरा में सड़के बनबाई है यहा की सड़को की दशा बेहद खराब थी।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने बहुत विकास कार्य कराये है । मेगा फ़ूड पार्क से यहाँ की जनता को बहुत लाभ होगा। हेमा ने कहा कि उन्हें पार्टी कहेगी तो वह चुनाव लड़ेगी मेने मथुरा का बहुत विकास किया है कुछ कार्य रह गए है उन्हें भी पूरा कराया जाएगा।

ये भी पढ़ें— कांग्रेस 55 सालों में जो नहीं कर सकी उसे मोदी ने 55 माह में कर दिखाया: अमित शाह

एक सवाल पर हेमा ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री जी बहुत अच्छा कार्य कर रहे है हमे ही नही आप सब लोगो को भी उनका साथ देना चाहिए यदि भारत को बढिया देखना चाहते हैं तो। मथुरा के छाता बरसाना मार्ग पर 9 फरवरी को मेगा फ़ूड पार्क का भूमि पूजन किया जायेगा इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल, एवं प्रदेश के खाद्य प्रसंस्करण मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति भाग लेगी।

ये भी पढ़ें— चुनाव में ‘चायवाला’ बनते हैं, फिर ‘राफेलवाला’ बन जाते हैं पीएम मोदी: ममता बनर्जी

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story