×

समाजवादी पार्टी का चुनावी मिशन, निकाली जाएगी साइकिल यात्रा

5 अगस्त 2021 को समाजवादी पार्टी साइकिल यात्रा निकालने जा रही है...

NathBux Singh
Report NathBux SinghPublished By Ragini Sinha
Published on: 2 Aug 2021 5:17 PM GMT
Samajwadi party cycle yatra
X

समाजवादी पार्टी का चुनावी मिशन 

फैजाबाद। समाजवादी आंदोलन के नेता जनेश्वर मिश्र के जन्मदिवस पर 5 अगस्त 2021 को समाजवादी पार्टी साइकिल यात्रा निकालने जा रही है। साइकल यात्रा में पार्टी के सभी जिला पंचायत सदस्य, प्रकोष्ठों, विधानसभा क्षेत्र, जिला कमेटी के पदाधिकारी शामिल होंगे।

बाजार में साइकिल यात्रा का करेंगे नेतृत्व

सपा जिलाध्यक्ष गंगासिंह यादव ने बताया कि सपा के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व मंत्री अवधेश प्रसाद मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के हरिंगटन गंज, मिल्कीपुर और अमानीगंज विकास खंड क्षेत्र में साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगें। पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे, पवन पांडेय पूरे बाजार में साइकिल यात्रा का नेतृत्व करेंगें।

पूर्व प्रत्याशी और पार्टी कार्यकर्ता यात्रा निकालेंगे

गोसाईंगंज के पूर्व विधायक अभय सिंह के अनुसार विधानसभा क्षेत्र के सभी जिला पंचायत में उस क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्यों के नेतृत्व में साइकिल यात्रा निकलेगी, जिन क्षेत्रों में पार्टी के जिला पंचायत सदस्य चुनाव नहीं जीते हैं वहां पर पूर्व प्रत्याशी और पार्टी कार्यकर्ता यात्रा निकालेंगे। बीकापुर विधानसभा क्षेत्र की सोहावल तहसील के सोहावल और मसौधा ब्लाक में पार्टी के पदाधिकारी और जिला पंचायत सदस्य यात्रा निकालेंगे, पूर्व मंत्री आनंदसेन यादव झंडी दिखाकर सायकिल यात्रा रवाना करेंगें। रुदौली विधानसभा क्षेत्र में पूर्व विधायक अब्बास अली जैदी के नेतृत्व में साइकिल यात्रा निकलेगी।

साइकिल यात्रा से करें लोगों को जागरूक

सपा जिला महासचिव बख़्तियार खान के अनुसार पार्टी कार्यालय पर स्व जनेश्वर मिश्र के चित्र पर जिला अध्यक्ष गंगा सिंह यादव द्वारा माल्यार्पण किया जाएगा। सपा प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया की पार्टी के सभी प्रकोष्ठों के जिला अध्यक्षों से आग्रह है कि अपने-अपने संगठन के पदाधिकारियों के साथ साइकिल यात्रा के मध्यम से मंहगाई, भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था और बेरोजगारी आदि के मामले को जनता के बीच ले जाएं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story