×

Hathras News: पानी की टंकी पर चढ़ी महिला, बोली- ‘कूद जाएंगे नीचे!’ जानिए क्यों हुआ हाइवोल्टेज ड्रामा

Hathras News: मामले की सूचना मिलने पर प्रशासन व पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। अफसरों ने महिला को काफी समझाने की कोशिश की। काफी मान-मनौव्वल और तमाम तरह के आश्वासन मिलने के बाद महिला पानी की टंकी से नीचे उतरी।

By
Published on: 11 April 2023 6:41 PM GMT
Hathras News: पानी की टंकी पर चढ़ी महिला, बोली- ‘कूद जाएंगे नीचे!’ जानिए क्यों हुआ हाइवोल्टेज ड्रामा
X
woman climbed on the tank in hathras

Hathras News: कोतवाली सदर इलाके के लाला का नगला आगरा रोड स्थित पानी की टंकी पर मंगलवार को एक महिला चढ़ गई। महिला नीचे कूदकर खुदकुशी करने की धमकी देने लगी। मामले की सूचना मिलने पर प्रशासन व पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। अफसरों ने महिला को काफी समझाने की कोशिश की। काफी मान-मनौव्वल और तमाम तरह के आश्वासन मिलने के बाद महिला पानी की टंकी से नीचे उतरी।

बिजली विभाग ने बिल बकाया बताकर कर दी थी एफआइआर

जानकारी के मुताबिक टंकी पर चढ़ी महिला की मुख्य समस्या यह थी कि बिजली विभाग ने उसपर बिल बकाया होने का आरोप लगाते हुए एफआइआर कर दी थी। महिला का नाम सुनीता सिंह है जो हाथरस शहर के कोतवाली सदर इलाके के मोहल्ला लाला का नगला में रहती है। सुनीता सिंह का आरोप है कि यह कार्रवाई बिजली विभाग के अधिकारियों ने एक साजिश के तहत उनके खिलाफ की है। इस समस्या का निदान कराने के लिए वह कई बार बिजली विभाग के कार्यालय की चक्कर काट चुकीं थीं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

निराश होकर चढ़ गईं पानी की टंकी पर

कहीं कोई सुनवाई नहीं होने से निराश सुनीता सिंह पानी की टंकी पर चढ़ गईं और नीचे कूदने की धमकी देने लगीं। इस बात की जानकारी पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों को हुई तो उनके होश उड़ गए। देखते ही देखते मौके पर पुलिस व स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई।

अफसरों ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे एसडीएम सदर और बिजली विभाग के एसडीओ ने महिला की इस समस्या का एक सप्ताह के भीतर निदान कराए जाने का आश्वासन दिया। जिसके बाद महिला का गुस्सा शांत हुआ और फिर वह टंकी से नीचे उतर आई। महिला के टंकी से नीचे उतरने पर अधिकारियों व पुलिस ने राहत की सांस ली। मौके पर जुटी भीड़ तमाम कौतूहल करते हुए महिला के टंकी के उतरने के बाद वापस चली गई।

Next Story