×

बिजली विभाग ने गरीब महिला को भेजा 16000 का बिल, सदमे में हुई ये हालत

विद्युत विभाग ने एक पंखा, एक बल्ब जलाने का एक महीने का बिल 16000 हजार रुपये एक वृद्ध गरीब महिला के घर भेज दिया।

Shraddha
Published By ShraddhaReport By Rajnish Mishra
Published on: 13 April 2021 2:54 PM GMT
बिजली विभाग ने गरीब महिला को भेजा 16000 का बिल, सदमे में हुई ये हालत
X

गाजीपुर : उत्तर प्रदेश के हर एक जिलें में विद्युत विभाग अपने कर्मचारियों की वजह से हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। विद्युत विभाग के कर्मचारी कोई ना कोई ऐसा कारनामा कर देते हैं। जिससे की ये विभाग शहरी इलाकों के साथ - साथ ग्रामीण इलाकों में बदनाम हो चुका है। इनके कारनामे हमेशा सुर्खियों में रहते हैं और तो और विद्युत विभाग के कर्मचारियों के लापरवाही से इस विभाग की काफी किरकिरी होती है।

ताजा मामला उत्तरप्रदेश के गाजीपुर जनपद का है। जहां इस विभाग के कारनामों की वजह से विभाग ने एक पंखा व एक बल्ब का एक महीने का बिल 16000 हजार रुपये एक वृद्ध गरीब महिला के घर भेज दिया।

सोलह हजार का बिजली बिल देख गरीब महिला अस्पताल में भर्ती

गाजीपुर के वार्ड नं 6 में सरस्वती नगर में रहने वाली श्यामरथी पत्नी रामतर ठठेरा की स्थिति काफी दयनीय है। श्यामरथी कृषि मंडी में झाडू लगाकर वहां गिरे अनाजों को इक्ठ्ठा कर बाजार में बेंच देती है। जिससे इनका जीवन यापन चलता है। श्यामरथी ने बताया की हमारे घर में एक पंखा व एक बल्ब है जिसका बिजली बिल हर महिने दो से तीन सौ रुपये तक आता था। लेकिन इस महीने हमारा महिने का बिल 16000 हजार रुपये आ गया है।

बिजली विभाग ने गरीब महिला को भेजा 16000 का बिल

वहीं जब सोमवार को श्यामरथी शिकायत करने विद्युत विभाग कार्यालय गई। लेकिन कार्यालय बंद होने की वजह से जब वो वापस आने लगी तभी रास्ते में श्यामरथी की तबियत अचानक खराब हो गई। वो रास्ते में ही बेहोश हो गई, वहीं आननफानन में राहगीरों ने वृद्ध महिला को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां वो मौत से जुझ रही हैं। वहीं पड़ोसियों ने बताया की श्यामरथी 16000 हजार का बिजली बिल देख काफी परेसान रहती थी।

Shraddha

Shraddha

Next Story