×

पुलिसकर्मियों के लिए अच्छी खबर, कोरोना संक्रमित होने पर अस्पतालों के नहीं काटने होंगे चक्कर

एसएसपी डॉ एस चंनप्पा ने बताया कि पुलिस लाइन में एक क्वॉरेंटाइन सेंटर आपातकालीन स्थिति के लिए तैयार कराया जा रहा है।

Neena Jain
Reporter Neena JainPublished By Chitra Singh
Published on: 29 April 2021 4:08 PM GMT (Updated on: 29 April 2021 4:08 PM GMT)
पुलिसकर्मियों के लिए अच्छी खबर, कोरोना संक्रमित होने पर अस्पतालों के नहीं काटने होंगे चक्कर
X

क्वारंटाइन सेंटर

सहारनपुर: पुलिस कर्मियों के लिए यह एक बहुत अच्छी खबर है कि उन्हें यदि कोरोना जैसी बीमारी के लक्षण नजर आते हैं तो वह हॉस्पिटलों के चक्कर काटने के बजाय या फिर बेड ढूंढने के बजाय अपने पुलिस लाइन में ही क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती हो सकते हैं। जहां उनका बेहतर से बेहतर इलाज किया जाएगा। जी हां यह निर्णय सहारनपुर के एसएसपी डॉक्टर एस चन्नप्पा ने लिया है।

इस बार की लहर पहले से भी ज्यादा खतरनाक है रोज सहारनपुर जनपद में सैकड़ों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं और हॉस्पिटलों के चक्कर काटने को मजबूर हैं। ऐसे में कभी पंचायत चुनाव में ड्यूटी देने के कारण या फिर लगातार ड्यूटी देने के कारण कई पुलिसकर्मी भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं या फिर बदलते मौसम के चलते बुखार एक आम बात होती जा रही है परंतु दहशत इस भयावह बीमारी की है जिसे देखते हुए एसएसपी ने निर्णय लिया है।

आपातकालीन क्वारंटाइन सेंटर

सहारनपुर कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जहां पूरे जनपद में क्वारंटाइन सेंटर बनाए जा रहे हैं। वही एसएसपी के दिशा निर्देश अनुसार, सहारनपुर के पुलिस लाइन में भी क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया है। कोरोना संक्रमण की आपातकालीन स्थिति में पुलिस लाइन स्थित क्वारंटाइन सेंटर में पुलिस कर्मचारियों को आइसोलेट किया जा सकेगा।

सहारनपुर पुलिस लाइन

इस मामले में जानकारी देते हुए सहारनपुर एसएसपी डॉ एस चंनप्पा ने बताया कि पुलिस लाइन में एक क्वॉरेंटाइन सेंटर आपातकालीन स्थिति के लिए तैयार कराया जा रहा है। बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए यदि पुलिस कर्मचारियों को आइसोलेट करने की आवश्यकता पड़ेगी तो उन्हें पुलिस लाइन में क्वारंटाइन सेंटर व पुलिस लाइन अस्पताल में भर्ती कराया जा सकता है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story