×

फैसिलिटी सेंटर बनाकर भूला प्रशासनः गंदगी का साम्राज्य, टाइम पर खाना नहीं

आपको बता दें कि ये पूरा मामला जिले के रेयान इंटरनेशनल स्कूल का है। प्रशासन ने शुरुआती समय से ही इस स्कूल को एल-1 फैसिलिटी सेंटर बना रखा है।

Newstrack
Published on: 25 July 2020 12:41 PM GMT
फैसिलिटी सेंटर बनाकर भूला प्रशासनः गंदगी का साम्राज्य, टाइम पर खाना नहीं
X

रायबरेली. सूबे के वीवीआइपी जिले रायबरेली के एल-1 फैसिलिटी सेंटर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यहां एडमिट मरीजो को ना समय पर भोजन मिल रहा ना इलाज के लिए डाक्टर। फैसिलिटी सेंटर के रूमो में जहां एक तरफ जलभराव है वही दूसरी तरफ गंदगी का अंबार लगा पड़ा है। जिसको लेकर जमकर हंगामा काटा गया।

कानून को लेकर जागा लेफ्टः 4 अगस्त को घेरेंगे सरकार, बताईं ये गलतियां

पूरा मामला जिले के रेयान इंटरनेशनल स्कूल का

आपको बता दें कि ये पूरा मामला जिले के रेयान इंटरनेशनल स्कूल का है। प्रशासन ने शुरुआती समय से ही इस स्कूल को एल-1 फैसिलिटी सेंटर बना रखा है। शनिवार को इसी स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वायरल वीडियो में स्कूल के अंदर बने रूम में व्यापक गंदगी देखने को मिली। इसके अतिरिक्त जलभराव भी देखने को मिला। यही पर महिला अस्पताल में आउट सोर्सिंग से तैनात हुआ वार्ड ब्वाय सुरक्षा कर्मियों पर आग बबूला हो रहा। उसका कहना है कि फेसिलिटी सेंटर में खाना समय पर नही मिल रहा। डाक्टर मरीज तक देखने नही आ रहे।

चोरी चोरी कर रहा था ये कामः अस्पताल की इमरजेंसी से हो गया खुलासा

मुख्यमंत्री को शिकायती पत्र भेजा

आपको बता दें कि शुक्रवार को भी यहां इन्ही सब मुद्दों को लेकर हंगामा हुआ था। जिसमे शिक्षक नेता राम अकबाल बहादुर सिंह ने प्रशासन की दोहरी नीति पर सवाल उठाते हुए मुख्यमंत्री को शिकायती पत्र भेजा था। वीआइपी लोगों को बेहतर सुविधाएं दी जा रही हैं। जबकि दूसरे मरीजों और सरकारी कर्मियों के साथ अलग व्यवहार किया जाता है। वहीं आइसोलेशन वार्ड से लौटे लोग भी एल-1 में बदइंतजामी की बातें कर रहे हैं। उनका कहना है कि सुबह की रोटी शाम को भी परोस दी जाती हैं। दाल भी बासी खिलाई जाती है। मगर, जब कोई बड़ा आदमी आता है तो उसे ए-क्लास का भोजन कराया जाता है।

रिपोर्टर- नरेंद्र सिंह, रायबरेली

उत्तराखंड से बड़ी खबरः ऊधम सिंहनगर एयरपोर्ट को हरी झंडी, सीएम को रिपोर्ट

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story