×

Sant Kabir Nagar News: बैलट पेपर लेकर जा रहे कर्मचारी को सपाइयों ने गेट पर पकड़ा, डीएम ने बोला होगी कार्यवाही

Sant Kabir Nagar News: मतगणना के एक दिन पहले आज समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कार्यकर्ताओं ने मुख्य गेट पर एक लेखपाल को रजिस्टर में दो सादा बैलेट पेपर ले जाते हुए पकड़ लिया।

Amit Pandey
Report Amit PandeyPublished By Shashi kant gautam
Published on: 9 March 2022 12:50 PM GMT
UP Election 2022: The employee carrying the ballot paper was caught at the gate by the SP, the DM would have said action
X

संतकबीरनगर न्यूज़ : बैलट पेपर लेकर जा रहा कर्मचारी पकड़ा गया 

Sant Kabir Nagar News : उत्तर प्रदेश के जनपद संतकबीरनगर (District Sant Kabirnagar) में मतगणना स्थल (counting of votes venue) के गेट पर एक लेखपाल को सपाइयों (Samajwadi Party) ने दो सादा वैलेट पेपर (Ballot Paper) लेकर जा रहे रंगे हाथों पकड़ लिया। इस घटना के बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मतगणना स्थल के गेट पर प्रदर्शन करने लगे।

इस मामले की जानकारी होने पर पहुंची डीएम दिव्या मित्तल (DM Divya Mittal) ने बैलेट पेपर और रजिस्टर को जप्त करते हुए दोषी कर्मचारी के खिलाफ कार्यवाही की बात कही है। आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) को लेकर कल मतगणना होना है, जिसको लेकर जिला प्रशासन ने सारी तैयारियां पूरी कर ली है।

लेखपाल को रजिस्टर में दो सादा बैलेट पेपर ले जाते हुए पकड़ गया

मतगणना के एक दिन पहले आज समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कार्यकर्ताओं ने मुख्य गेट पर एक लेखपाल को रजिस्टर में दो सादा बैलेट पेपर ले जाते हुए पकड़ लिया जिसके बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मतगणना के गेट पर जमकर हंगामा करने लगे मौके की सूचना पर पहुंची डीएम ने पहले तो ड्यूटी में तैनात एआरओ को जमकर फटकार लगाई।


मतगणना को पूरी शांति व्यवस्था के साथ संपन्न कराया जाएगा।

वहीं, लेखपाल के खिलाफ तत्काल मुकदमा पंजीकृत करने का आदेश दिया गया है। जिसके बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता संत हुए मीडिया से बातचीत में डीएम ने बताया कि दो सादा बैलेट पेपर बरामद हुआ है। जिसको जब्त किया गया है मामले में संलिप्त लेखपाल के खिलाफ तत्काल मुकदमा पंजीकृत कराने का आदेश दिया गया है। मतगणना को पूरी शांति व्यवस्था के साथ संपन्न कराया जाएगा।



taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story