×

Meerut News: पुरानी पेंशन बहाली को लेकर कर्मचारियों ने कसी कमर, कल मेरठ में होगा महा सम्‍मेलन

Meerut News: चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में अटेवा पेंशन बचाओ मंच, उप्र के लखनऊ से आए पदाधिकारियों के साथ बैठक में रविवार को होने वाले महासम्मेलन को सफल बनाने की अपील की गई।

Sushil Kumar
Published on: 28 Jan 2023 2:59 PM GMT
Employees will hold a grand conference in Meerut tomorrow regarding restoration of old pension
X

मेरठ: पुरानी पेंशन बहाली को लेकर कर्मचारियों ने कसी कमर, कल मेरठ में होगा महासम्‍मेलन

Meerut News: अटेवा पेंशन बचाओ मंच, उप्र के तत्वाधान में जनपद मेरठ में नलकूप खण्ड पूर्व मेरठ निकट जेल चुंगी पुलिस चौकी मेरठ, कार्यालय प्रांगड़ में रविवार को एनपीएस निजीकरण भारत छोड़ो महासम्मेलन आयोजित किया जाएगा। शनिवार को चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में अटेवा पेंशन बचाओ मंच, उ0प्र0 के लखनऊ से आए पदाधिकारियों के साथ बैठक में रविवार को होने वाले महासम्मेलन को सफल बनाने की अपील की गई।

बैठक उपरान्त अटेवा के जनपद मेरठ के जिला संयोजक मुनीराम सिंह ने बताया कि पुरानी पेंशन की बहाली और निजीकरण की समाप्ति के लिए अटेवा के बैनर तले उत्तर प्रदेश में व NMOPS के बैनर तले पुरे देश में राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बन्धु के नेतृत्व में लगातार आंदोलन किया जा रहा है। उसी क्रम में आगामी 29 जनवरी को मेरठ में NPS निजीकरण भारत छोड़ों महासम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि उक्त महासम्मेलन में उक्त महासम्मेलन में एनएमओपीएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व अटेवा के प्रदेश अध्यक्ष विजय बन्धु होंगे। साथ ही विशिष्ट अतिथि के रूप में अटेवा के प्रदेश उपाध्यक्ष व पश्चिमी जोन प्रभारी चन्द्रहास सिंह, अटेवा के प्रदेश संयुक्त मन्त्री व मंडल पर्यवेक्षक मेरठ मण्डल रजत 'प्रहरी', प्रदेश संयुक्त मन्त्री निर्भय सिंह गुर्जर, आल इण्डिया पटवारी एवं कानूनगो संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम मूरत यादव, राजकीय नर्सेज संघ की प्रदेश अध्यक्ष शरली भंडारी, उत्तर प्रदेश डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिशन के प्रदेश अध्यक्ष संदीप बडोला, उत्तर प्रदेश पंचायती राज कर्मचारी संघ के वरिष्ठ नेता रामेन्द्र श्रीवास्तव, वाणिज्य कर मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन के प्रदेश महामंत्री जय प्रकाश मौर्या, उत्तर प्रदेश चिकित्सा स्वास्थ्य आउटसोर्सिंग संविदा कर्मचारी संघ के प्रदेश महामंत्री सच्चिदानंद मिश्रा के साथ ही अन्य विशिष्ठ अतिथि मौजूद रहेंगे।

पेंशन कि बहाली व निजीकरण कि समाप्ति को लेकर लड़ाई

मुनीराम सिंह ने बताया कि पुरानी पेंशन कि बहाली व निजीकरण कि समाप्ति कि लड़ाई सभी कि लड़ाई है, पुरानी पेंशन बहाली के मुद्दे पर सभी कर्मचारी एकजुट है। जिला महिला प्रकोष्ठ प्रभारी प्रीति व महामंत्री कौशल्या ने बताता कि उक्त महासम्मेलन में जनपद में मेरठ के साथ ही मेरठ से सटे जनपदों से भी बड़ी संख्या पेंशन विहीन साथियों के मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथियों को सुनने के लिए आने कि सम्भावना है.। हम यह उम्मीद करते हैं कि यह महासम्मेलन उत्तर प्रदेश में पुरानी पेंशन बहाली की दिशा में मील का पत्थर साबित होगा।

महा सम्मेलन में नर्सेज संघ की प्रदेश अध्यक्ष शरली भंडारी, उत्तर प्रदेश डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिशन के प्रदेश अध्यक्ष संदीप बडोला, उत्तर प्रदेश पंचायती राज कर्मचारी संघ के वरिष्ठ नेता रामेन्द्र श्रीवास्तव, वाणिज्य कर मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन के प्रदेश महामंत्री जय प्रकाश मौर्या, उत्तर प्रदेश चिकित्सा स्वास्थ्य आउटसोर्सिंग संविदा कर्मचारी संघ के प्रदेश महामंत्री सच्चिदानंद मिश्रा के साथ ही अन्य विशिष्ठ अतिथि मौजूद रहेंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story