×

लखनऊ में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, इनामी अपराधी गिरफ्तार, एक फरार

लिस को लखनऊ के थाना कृष्णनगर क्षेत्र के पंडित खेड़ा में बदमाशों के होने की मुखबिर से सूचना मिली थी जिसके बाद ही स्थानीय पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम चेकिंग कर रही थी।

Dharmendra kumar
Published on: 5 Feb 2021 5:59 PM GMT
लखनऊ में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, इनामी अपराधी गिरफ्तार, एक फरार
X
चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में 10 हजार के इनामी बदमाश लाखन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

लखनऊ: लखनऊ के थाना कृष्णानगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में 10 हजार के इनामी बदमाश लाखन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तो वहीं इसका एक साथी मौके से भागने में कामयाब हो गया है। जिसकी तलाश करने के लिए पुलिस मुठभेड़ की जगह पर पड़ने वाले जंगल मे उसकी तलाश करने में जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को लखनऊ के थाना कृष्णनगर क्षेत्र के पंडित खेड़ा में बदमाशों के होने की मुखबिर से सूचना मिली थी जिसके बाद ही स्थानीय पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम चेकिंग कर रही थी।

बदमाश ने की पुलिस पर फायरिंग

चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक से आ रहे दो बदमाशों को रुकने को कहा गया। उसी दौरान उस बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इस बाद ही जवाबी कार्रवाई में 10 हज़ार का इनामी लाखन घायल हो गया है, तो वहीं इस दौरान एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया। बताया गया है पकड़े गए बदमाश के ऊपर लगभग 16 मुकदमे दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें...झांसी: आनंदीबेन पटेल ने कहा- नई शिक्षा नीति से नए आयाम स्थापित होंगे

पुलिस ने बताया कि थाना कृष्णानगर क्षेत्र के पंडित खेड़ा के जंगल के पास मुठभेड़ में शातिर अपराधी उम्र करीब 34 वर्षीय लाखन पुत्र रामसरोज निवासी ब्राह्मणपुरवा थाना सीतापुर जनपद सीतापुर मुठभेड़ में घायल हुआ है।

ये भी पढ़ें...बरेली के नन्हें बच्चों की राम भक्ति, मंदिर निर्माण के लिए दिए 108 गुल्लकों के पैसे

बदमाश के पास से हथियार बरामद

पुलिस ने मुठभेड़ में घायल करते हुए बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उस बदमाश के पास से एक अवैध असलहा 315 बोर, एक जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस बरामद किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी लाखन थाना इंटौजा से 10 हजार का इनामिया अपराधी है। साथ ही वह लूट, गैगेस्टर का वांछित आरोपी है जिसके खिलाफ विभिन्न थानों में कुल 17 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story