×

Meerut News: टीपीनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश घायल, एक फरार

Meerut News: SSP ने कहा कि घायल अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है। अभियुक्त ने जनपद मेरठ के विभिन्न थानों में अपराध करने की स्वीकारोक्ति की है।

Sushil Kumar
Written By Sushil Kumar
Published on: 4 Feb 2023 1:07 PM GMT
Meerut News
X

Meerut News (Newstrack)

Meerut News: जिले में चेकिंग के दौरान टीपीनगर में पुलिस की एसओजी टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की घटना हुई है। इस घटना में एक बदमाश घायल हो गया है,जबकि उसका एक साथ इस दौरान पुलिस को चकमा देकर भाग निकलने में कामयाब रहा है। घायल बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस ने अस्तपाल में भर्ती करवा दिया है। घायल बदमाश के पास पुलिस ने एक तमन्चा, एक खोखा कारतूस के साथ मोटरसाइकिल बरामद की है।

SSP सजवान ने दी इस घटना की जानकारी

जिले के एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने इस घटना की जानकारी देते हुए कहा कि शहर में अपराध व अपराधियों के विरूद्व अभियान चलाया रहा है। इस अधियान के तहत क्षेत्राधिकारी ब्रहमपुरी के निर्देशन में थाना टीपीनगर पुलिस व एसओजी टीम वेदव्यासपुरी पर चेकिंग की जा रही थी। तब ही दो व्यक्ति मोटरसाईकिल पर आते हुए दिखाई दिये तो पुलिस ने रूकने का इशारा किया, लेकिन बाइस सवार अभियुक्ता रुकने की बजाए पुलिस पर गोली दाग दी। पुलिस ने भी बचाव के लिए जवाबी फायरिंग की। इस जवाबी फायरिंग में एक अभियुक्त पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि एक अभियुक्त मौके से फरार हो गया ।

अपराधी के खिलाफ कई थानोंं में मामले दर्ज

एसएसपी के अनुसार घायल अभियुक्त को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल अभियुक्त ने अपना नाम समीर पुत्र बफाती निवासी मकबरा डिग्गी थाना रेलवे रोड बताया है। SSP ने कहा कि घायल अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है। अभियुक्त ने जनपद मेरठ के विभिन्न थानों में अपराध करने की स्वीकारोक्ति की है। इसके विरूद्व थाना टीपीनगर पर विधिक कार्यवाही की गयी है।

शुक्रवार की घटना में शामिल था अपराधी

आपको बता दें कि दिल्ली-देहरादून हाईवे पर शुक्रवार को पूठा गांव निवासी जगदीश प्रसाद समेत पांच लोगो से बाइक सवार दो बदमाशों ने लूट की थी। चार घंटो में पांच लोगों से हुई लूट के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था। जिसके बाद से पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story