×

जंगल में हुई घेराबंदीः बदमाश शुभम को लगी गोली, साथी अंधेरे में गायब

आत्मरक्षा हेतु जवाबी फायरिंग में एक बदमाश शुभम निवासी ग्राम सालियर थाना तीतरों सहारनपुर गोली लगने से घायल हो गया।

Newstrack
Published on: 22 July 2020 9:59 AM GMT
जंगल में हुई घेराबंदीः बदमाश शुभम को लगी गोली, साथी अंधेरे में गायब
X

सहारनपुर:पुलिस और बदमाशों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ हुई, जिसमे एक बदमाश घायल हुआ व एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठा भागने में कामयाब रहा।

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

बता दें कि बदमाशों पर लगातार सहारनपुर पुलिस नकेल कसने का काम कर रही है जिसके चलते आज सहारनपुर के थाना बेहट पुलिस को मुठभेड़ के बाद बड़ी कामयाबी हासिल हुई। बता दे कि बीती रात मुखबिर की सूचना पर सर्विलेंस टीम मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों का पीछा कर रही थी। सर्विलांस टीम की सूचना पर थाना बेहट पुलिस द्वारा बदमाशों की चौकी लंढोरा पर घेराबंदी की गई जिसमें मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग करते हुए पथोड़ी रोड की तरफ भाग निकले। जिसके बाद सर्विलेंस टीम एवं थाना बेहट पुलिस द्वारा पथोड़ी रोड स्थित जंगल में बदमाशों की घेराबंदी की गई जिसमें बदमाशों द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गई।

बेटी से कांपे आतंकी: ऐसे लिया माता-पिता का बदला, देख हैरान हुई दुनिया

बदमाश गोली लगने से घायल

आत्मरक्षा हेतु जवाबी फायरिंग में एक बदमाश शुभम निवासी ग्राम सालियर थाना तीतरों सहारनपुर गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश को उपचार हेतु जिला अस्पताल सहारनपुर में भर्ती कराया गया जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठा भागने में कामयाब रहा जिसकी तलाश के लिए पुलिस द्वारा कौंबिंग की जा रही है।

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि घायल बदमाश शुभम पर पहले से ही दर्जनों मुकदमे पंजीकृत हैं और हाल में ही थाना बेहट क्षेत्र में हुई लूट में भी यह बदमाश वांछित चल रहा था इस बदमाश से एक मोटरसाइकिल व अवैध तमंचा भी बरामद किया गया है।

रिपोर्टर- नीना जैन, सहारनपुर

विकास दुबे मुठभेड़ः अब जस्टिस चौहान करेंगे हेड, जांच आयोग हुआ पुनर्गठित

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story