×

Moradabad News: ‘गाय’ के दुश्मन की पुलिस से मुठभेड़, आरोपी गिरफ्तार, एक पुलिसकर्मी जख्मी

Moradabad News: मुरादाबाद जनपद के मूंढापांडे थाना इलाके में उस समय पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई जब एक बाइक सवार बदमाश को पुलिस के द्वारा रोकने की कोशिश की गई।

Shahnawaz
Published on: 13 March 2023 2:22 PM GMT
Moradabad News: ‘गाय’ के दुश्मन की पुलिस से मुठभेड़, आरोपी गिरफ्तार, एक पुलिसकर्मी जख्मी
X

Moradabad News: गोकशी करने के लिए कुख्यात 25000 का इनामी बदमाश मुठभेड़ के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ गया। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में जहां इनामी अपराधी घायल हुआ, वहीं एक पुलिसकर्मी भी इस दौरान जख्मी हो गया।

मुरादाबाद जनपद के मूंढापांडे थाना इलाके में उस समय पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई जब एक बाइक सवार बदमाश को पुलिस के द्वारा रोकने की कोशिश की गई। जिसपर बदमाशों द्वारा पुलिस पर फायरिंग कर दी गई। पुलिस के द्वारा जवाबी फायरिंग की गई। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है।

आरोपी पर दर्ज हैं आधा दर्जन मामले

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम नाज़िम पुत्र शैताबी, ग्राम सरस खेड़ा थाना मुंडा पांडे का रहने वाला है। आरोपी पर आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। पुराने मुकदमो में आरोपी जेल जा चुका है। उसपर पहले ही जनपद के अलग-अलग थानों में मामले दर्ज किए जा चुके हैं। आरोपी थाना कटघर में दर्ज मुकदमे में वांछित था। आरोपी के ऊपर इनाम घोषित था। पुलिस को मुठभेड़ के दौरान यह सफलता मिली है। आरोपी के ऊपर गोकशी के कई मुकदमे दर्ज हैं और कहा जाता है कि वो इस इलाके में बड़े पैमाने पर गोकशी की घटनाओं को अंजाम देता था। उसके साथ एक पूरे गिरोह के होने की बात भी सामने आ रही है, इस दिशा में पुलिस तफ्तीश कर रही है।

माना जा रहा है कि आरोपी की गिरफ्तारी से गोकशी की घटनाओं पर अंकुश लगेगा। आरोपी के साथ बाइक पर एक अन्य साथी भी था, जो मौके से फरार हो गया। पुलिस उससे दूसरे साथी के बारे में पूछताछ कर रही है और उसकी तलाश में इलाके में पुलिस कॉम्बिंग की जा रही है। आरोपी के पास से .32 बोर की पिस्टल बरामद की गई है, कई ज़िंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है।

Shahnawaz

Shahnawaz

Next Story