×

Bulandshahr News: पुलिस और लुटेरे के बीच हुई मुठभेड़, 15 हजारी लुटेरा हुआ लंगड़ा

Bulandshahr News: मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से लुटेरा इरफान लंगड़ा हो गया। सिकंदराबाद पुलिस ने लुटेरे के कब्जे से एक बाइक, तमंचा, कारतूस आदि बरामद किए है।

Sandeep Tayal
Published on: 12 Dec 2022 4:05 AM GMT
Bulandshahr News
X

पुलिस मुठभेड़ में लुटेरे के पैर में लगी गोली

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर की सिकंदराबाद कोतवाली पुलिस की 15 हजार रूपये के इनामी लुटेरे से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से लुटेरा इरफान लंगड़ा हो गया। सिकंदराबाद पुलिस ने लुटेरे के कब्जे से एक बाइक, तमंचा, कारतूस आदि बरामद किए है। मुठभेड़ में घायल बदमाश इरफान कोतवाली देहात बुलंदशहर क्षेत्र में हुई लूट की वारदात में वांछित चल रहा था। मुठभेड़ के समय भी वह अन्य किसी वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहा था।

मुठभेड़ की कहानी पुलिस की जुबानी

सीओ विकास प्रताप सिंह ने बताया कि देर रात को सिकंदराबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजपाल सिंह तोमर सिरोधन रोड पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रहे थे कि उसी समय एक संदिग्ध व्यक्ति बाइक पर सवार होकर आता दिखायी दिया, जिसको रुकने का इशारा किया गया तो बाइक सवार बदमाश तेज गति से भागने लगा। पुलिस टीम द्वारा बदमाश का पीछा किया गया तो बाइक सवार द्वारा बाइक को तेजी से संतपुरा नहर पुल की तरफ मुड़कर भागने का प्रयास किया गया तभी उसकी बाइक फिसलकर गिर गई। बदमाश ने अपने आपको पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की। आत्मरक्षार्थ फायरिंग में बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जिसको गिरफ्तार किया गया। घायल बदमाश की पहचान इरफान पुत्र शौकत निवासी पीर खां थाना गुलावठी जनपद बुलन्दशहर के रूप में हुई हैं। इरफान पर 15000 का इनाम घोषित है। जिसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सिकंदराबाद पुलिस ने बदमाश के कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस व अपाचे बाइक बरामद हुई है।

इनामी लुटेरा 5 साल से चल रहा था फरार

घायल बदमाश इरफान शातिर किस्म का लुटेरा है, जिसकी थाना कोतवाली नगर पुलिस को लूट के मामले में तलाश थी और पिछले 5 साल से फरार चल रहा था, इनामी लुटेरे के खिलाफ जनपद के अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज बताए जाते हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story