×

UP: अब राजधानी में पुलिस मुठभेड़, इनामी बदमाश संदीप कोरी को लगी गोली

aman
By aman
Published on: 13 Feb 2018 4:18 AM GMT
UP: अब राजधानी में पुलिस मुठभेड़, इनामी बदमाश संदीप कोरी को लगी गोली
X
UP: अब राजधानी में पुलिस मुठभेड़, इनामी बदमाश संदीप कोरी को लगी गोली

लखनऊ: प्रदेश में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का सिलसिला जारी है। एक ऐसा ही मुठभेड़ सोमवार (12 फरवरी) देर रात राजधानी लखनऊ में हुआ। पुलिस और बदमाशों के बीच दोतरफ़ा फायरिंग हुई, जिसमें 25 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया। घायल अपराधी का नाम संदीप कोरी है। बदमाशों की पुलिस से यह मुठभेड़ कृष्णानगर इलाके में हुई।

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में गोली 25 हजार के इनामी संदीप कोरी के पैर में लगी। उसे घायल हालत में राजधानी के लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि, दूसरा बदमाश रवि मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि संदीप कोरी कई हत्या और लूट के मामलों में वांछित था। चिनहट में हत्या के एक मामले और राजेश रावत की गला रेतकर की गई हत्या में पुलिस को इसकी तलाश थी।

इस मुठभेड़ के बारे में लखनऊ के एसएसपी दीपक कुमार ने बताया, कि 'कृष्णनगर में पुलिस और दो वांछित अपराधियों के बीच कल रात मुठभेड़ हुई थी। मुठभेड़ के दौरान एक अपराधी घायल हुआ है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि दूसरे फरार की तलाश जारी है।'



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story