×

Fatehpur News: फतेहपुर में आपरेशन पाताल के दौरान मुठभेड़, दो अपराधी घायल

Fatehpur News: फतेहपुर में आपरेशन पाताल के दौरान गोतस्करों से पुलिस की मुठभेड़ हुई। पैर में गोली लगने से दो अपराधी घायल हुए। पुलिस ने तमंचा, कारतूस, बाइक बरामद किया।

Ramchandra Saini
Published on: 25 Sep 2022 6:26 AM GMT
Encounter during Operation Paatal in Fatehpur, two criminals injured
X

फतेहपुर में आपरेशन पाताल के दौरान मुठभेड़, दो अपराधी घायल: Photo- Social Media

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में गोतस्करों (cow smugglers) से पुलिस की मुठभेड़ (Encounter) हो गई, मुठभेड़ के दौरान पुलिस (UP Police) की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए जिनको घायल अवस्था में जिला अस्पताल (district hospital) में भर्ती गया है। पुलिस को मौके से तमंचा कारतूस एक बाइक व गौवध करने के उपकरण के साथ एक जिंदा गाय बरामद किया है। मुठभेड़ की सूचना पर एसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचकर घटना स्थल का जायजा लिया है।

जंगल में गौवध करने जा रहे गोतस्करों को घेरा

एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे आपरेशन पाताल अभियान के तहत मुखबिर की सूचना पर बिंदकी कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव व एसओजी टीम प्रभारी विनोद मिश्रा ने आलमपुर प्रतापुर गांव के पास जंगल मे गौवध करने जा रहे तीन शातिर अपराधियों को घेर लिया।

पुलिस से घिरा देख तीन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दिया।जिस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग शुरू हो गई और मुठभेड़ के दौरान दो शातिर अपराधीओ के पैर में गोली लगने से घायल हो गए,एक अपराधी अंधरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। एसपी ने बताया कि मौके से दो तमंचा कारतूस,एक बाइक,एक जिंदा गाय, गौवध करने के उपकरण बरामद किया गया है।

मुठभेड़ दौरान दो अपराधियों को पैर में लगी गोली

मुठभेड़ दौरान पैर में गोली लगने से घायल दोनों अपराधी अंसार पुत्र बब्लू के खिलाफ 8 मुकदमा व शाकिब उर्फ चींटा पुत्र लल्लन निवासी पट्टीशाह थाना हथगाव को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों के बार जेल जा चुके है।यह दोनों शातिर अपराधी भी है।

एसपी बताया कि ऑपरेशन पाताल जिले में लगातार चलते रहेंगे जिससे अपराधियों में पुलिस का ख़ौफ़ पैदा हो और या अपराध छोड़ दे या जेल की हवा खाये।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story