×

बलरामपुर में मुठभेड़: इनामी बदमाश गिरफ्तार, दारोगा समेत दो पुलिसकर्मी घायल

यूपी के बलरामपुर के कोतवाली देहात पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ में पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया। मुठभेड़ के दौरान एक दारोगा व एक सिपाही गिरने से घायल हो गए।

Monika
Published on: 23 Dec 2020 3:59 AM GMT
बलरामपुर में मुठभेड़: इनामी बदमाश गिरफ्तार, दारोगा समेत दो पुलिसकर्मी घायल
X
पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पकड़ा गया इनामी बदमाश

यूपी के बलरामपुर के कोतवाली देहात पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ में पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया। मुठभेड़ के दौरान एक दारोगा व एक सिपाही गिरने से घायल हो गए। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर संयुक्त जिला चिकित्सालय भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है हालांकि वो खतरे से बाहर है।

ये है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक कोतवाली देहात की पुलिस गश्त पर थी। इसी दौरान बलरामपुर-बहराइच रोड पर हरिहरगंज बंधे के निकट बाइक पर सवार दो संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिए। पुलिस को संदेह होने पर पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार बँधे की तरफ भागने लगे पुलिस जब इनका पीछा किया तो बदमाशो ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। बचाव में पुलिस ने भी फायर किया जिसमें एक बाइक सवार बदमाश घायल हो गया। उसके पैर में गोली लगी जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा।

बलरामपुर

ये भी पढ़ें: प्रयागराज में जहरीली गैस: इफको प्लांट से निकली लाशें, कर्मचारियों की हालत बिगड़ी

15000 का इनाम घोषित

पकड़े गए बदमाश ने पुलिस पूछताछ में अपना नाम शनि पथरकट्ट बताया है। मूलतः ये बलरामपुर जिले का है इस पर कई जिलों में आपराधिक मामले भी दर्ज हैं। इसपर 15000 का इनाम भी घोषित है। घटना के फौरन बाद एसपी हेमंत कुटियाल ने घटनास्थल जाकर निरीक्षण किया और संयुक्त हॉस्पिटल जाकर घायल बदमाश से पूछताछ की व घायल दारोगा उमेश चंद्र वर्मा व सिपाही रणविजय का हाल चाल भी जाना।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/VID-20201223-WA0001.mp4"][/video]

सुशील मिश्रा

ये भी पढ़ेंः नए साल के जश्न पर कोरोना की मार, इन राज्यों ने सेलिब्रेशन पर लगाया बैन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story